सोनी टीवी ने लॉन्च किया नया शो ‘ये उन दिनों की बात है’

0 298

90 का दशक निस्संदेह सुनहरा समय था, उस समय पैदा हुए ज्यादातर लोग उस समय को अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा समय मानते हैं! यह काल पूरे देश में कई यादगार पलों व आंदोलनों का प्रतीक था। पूरे देश में पॉप सभ्यता का प्रभाव आने से लेकर चॉकलेट बॉय की इमेज के लिए राह खुलने, बॉलीवुड को 3 खान मिलने तक, जो आज भी हमारे दिलों व बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। ए.आर. रहमान के संगीत को पुनर्परिभाषित कर व उसमें क्रांतिकारी परिवर्तन लाकर दुनिया हिला देने से लेकर हाई—वेस्ट जींस, क्रॉप टॉप्स, हूप इअररिंग्स व वेजेस जैसे 90 के दशक के कल्ट फैशन के देश में हर फैशन प्रेमी की आलमारियों में वापस आने तक।

Randeep Rai, Ashi Singh

90 के दशक का समय हर प्रकार के सच्चे मायनों में यादगार व असाधारण था। तो, चलिए उस काल के जादुई पलों को फिर से याद करें, उन्हें फिर से जिएं और उनमें वापस लौट जाएं, क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन व शशि सुमीत प्रोडक्शन 90 के समय में स्थापित किया गया कार्यक्रम ‘ये उन दिनों की बात है’ प्रस्तुत करते हैं, जो 5 सितंबर को रात 10:30 बजे से शुरू हो रहा है।

Entire starcast of Sony Entertainment Television’s new show

एक दशक जो कल की तरह महसूस होता है, जिसने रोमांस का उत्साह जिया और जिसने अब तक की सबसे मनोहर व विजयी कहानियां दी हैं, वह है 90 के दशक का समय। अहमदाबाद की पृष्ठभूमि पर सेट किया गया, ‘ये उन दिनों की बात है’ एक साहसी, सरस व निडर लड़की नैना (आशी सिंह द्वारा अभिनीत) व एक बड़े दिलवाले, उज्जवल व जिद्दी लड़के समीर (रणदीप राय द्वारा अभिनीत) की युवा प्रेमी कहानी है। एक ऐसा समय जो स्मार्ट फोन्स से अनछुआ है, वहां यह किशोरवय प्यार की खोज है, जिसमें इसकी मासूमियत, अनाड़ीपन व चिंताएं हैं। यह दो युवाओं नैना व समीर के हर दिनों के पलों के सफर की निकट खोज है।

Sadhana Sargam, Kumar Sanu

शशि सुमीत प्रोडक्शन बेहद रचनात्मक कथाकार हैं जिन्होंने भारतीय दर्शक वर्ग को भारतीय आदर्श, परंपरा व संस्कृति प्रदर्शित करने वाले कई सफल कार्यक्रम दिए हैं। इस कार्यक्रम में काफी प्रतिभाशाली कास्ट शामिल है, जो अपनी भूमिकाओं में पूरी तरह से फिट बैठती है। आशी गुप्ता व रणदीप राय के साथ प्रमुख भूमिकाओं में शामिल होने वालों में सोमेन्द्र सोलंकी, वैष्णवी मैकडोनल्ड, समीर खाखर, एहसान कुरैशी, संजय बत्रा व अन्य हैं। प्रसिद्ध संगीतकार अनु मलिक ने इस श्रंखला के टाइटल ट्रैक के लिए संगीत दिया है और 90 के दशक के प्रसिद्ध गायक कुमार सानू व साधना सरगम ने इसमें अपनी मधुर आवाज दी है।

Randeep Rai

टिप्पणियां:

दानिश खान, ईवीपी व बिजनस प्रमुख, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन

‘ये उन दिनों की बात है’ 90 के दशक की स्थितियों का उत्साह मनाएगा। भारतीय आबादी में एक बड़ा हिस्सा ऐसा है जिसमें उस दशक को जिया है और उनके पास याद करने के लिए कई बेहतरीन पल हैं, हमें उम्मीद है कि यह कार्यक्रम उन्हें उनकी पुरानी यादों में वापस ले जाएगा। यह भारतीय टेलीविजन पर नई ताजा कहानियां लाने के सेट के समर्पण को एक बार फिर से सच साबित करता है। हम इस पूर्णत: ताजा कहानी लाने के लिए भारत के प्रसिद्ध कहानीकार शशि व सुमित के साथ साझेदारी करके काफी खुश हैं।

Ashi Singh

सुमीत मित्तल, निर्माता, शशि सुमीत मित्तल प्रोडक्शंस

हम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ एक और अनोखा कार्यक्रम लॉल्च करके काफी खुश हैं, जो हमारी साझेदारी को और मजबूत करेगा। ‘ये उन दिनों की बात है’ दर्शकों को उस समय में लग जाएगा जब खुशियों के छोटे पलों की भी अभिलाषा की जाती थी। यह ​एक फील—गुड कहानी है जो दर्शकों की पुरानी यादों को फिर से ताजा कर देगी।

 

Comments
Loading...