सोशल मीडिया की नई उड़न परी है प्रिया प्रकाश

0 1,163

इस वेलेनटाइन सप्ताह की ताजा तरीन रोमांटिक चेहरा बनकर सामने आइ्र्र हैं मलयालम फिल्म की नई स्टार प्रिया प्रकाश वारियर! प्रिया ने इंस्टाग्राम साइट पर सभी पूर्ववर्ती स्टारों को सिर्फ एक दिन-रात (24 घंटों) में पछाड़ कर नया कीर्तिमान बनाया है। उनको नेट पर सर्च करने वालों की संख्या 2.3 मिलियन तक पहुंच गयी है। यानी-हर घंटे एक लाख लोगों ने (करीबन) उनको इंटरनेट पर देखा-पढ़ा है। जानते हैं यह कारनामा कैसे हुआ है? प्रिया ने एक वीडियो में एक लड़के को बड़े अलग अंदाज में आंख मारी है।

मजे की बात यह है कि प्रिया प्रकाश की अभी कोई फिल्म पर्दे पर नहीं आयी है। उनकी पहली डेब्यू फिल्म मलयालम में बन रही ‘ओरू अदार लव’ के एक गाने ‘मानिक्या मालाराया पूवी…’ का यह वीडियो वायरल हुआ है। गीत एक स्कूल इवेन्ट से जुड़ा है जो स्कूल में वेलेनटाइन की पिछली यादों को ताजा कराने वाला है। जया ने इसी गीत में हीरो को एक विशेष अंदाज में आंख मारी है और अपनी उंगलियों से प्यार भरी गोली दागी है। बस, वीडियो लोगों को पसंद आ गया। व्यूअर्स की होड़ देखिए- प्रिया ने दलकेर सलमान (सुपर स्टार ममूटी के बेटे) और अनुष्का शेट्टी (बाहुबली की हीरोइन) को पीछे छोड़ दिया है। बताते हैं वीडियो को वायरल करने के पीछे गाने का सम्बन्ध मोहम्मद साहब और उनकी पत्नी के रोमांटिक किस्से से जोड़कर देखा जा रहा है। जो भी कारण हो, यह सच है कि 18 साल की एक लड़की, जो अभी बी.कॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है, जिसकी कोई फिल्म दर्शकों तक आई भी नहीं है उसने सोशल मीडिया के अखाड़े में बड़े-बड़े धुरंधर पहलवानों को पछाड़ दे दी है।

यहां बताने वाली बात यह है कि दलकेर सलमान जो मलयालम के अलावा तेलुगु और हिन्दी फिल्म भी कर रहे हैं उनकी फॉलोअरशिप 1.9 मिलियन और सुपर हिट ‘बाहुबली’ के बाद अनुष्का शेट्टी 2 मिलियन की फॉलोवर्स ही प्राप्त कर पायी हैं। मलयालम फिल्मों के दूसरे सितारे मोहन लाल (714 हजार), त्रिशा (1.5 मिलियन), आमला पॉल (1.2 मिलियन) के फॉलोवर्स को सिर्फ 24 घंटे में क्रॉस करने वाली प्रिया प्रकाश नेट की दुनिया में उल्कापात की तरह चमकी हैं, जिनका वीडियो पूरे देश का युवा एक बार देखने के लिए बेकरार हो उठा है। सोशल मीडिया पर प्रिया की चर्चा उसी तरह है जैसे कभी जब इंटरनेट शुरू हुआ था तब फ्लोरिडा के सैमी ग्रिनर को चर्चा मिली थी। ट्रिवागो एंड एयर टेल 4जी  की लड़की शशा छेत्री को भी ऐसी ही शोहरत मिली है। ढिंचेक पूजा, ताहेर शाह, रैपर ओम प्रकाश या हाल में ही चर्चित रही डेरे की हनीप्रीत सोशल मीडिया की चर्चित चेहरा थीं अब इस अखाड़े की नई उड़नपरी हैं- प्रिया प्रकाश वारियर! सचमुच सोशल मीडिया किसी चेहरे को प्रचारित करने का नया मंच बन गया है!!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...