साड़ी छोड़ बिकिनी में नजर आई अंगूरी भाभी वायरल हुई तस्वीरें

0 159

एंड टीवी के कॉमेडी सिटकॉम से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इन दिनों अपने टाइट शेड्यूल से थो़ड़ा समय निकालकर थाईलैंड में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शुभांगी सीरियल वाले देसी लुक को छोड़कर मॉर्डन लुक में नजर आ रही है।

जी हां अंगूरी भाभी ने गर्मी से निजात पाने के लिए अपने साड़ी और घाघरा वाले लुक को चेंज करते हुए ड्रेस ट्रांसफॉर्म किया है. वह अपने नए अवतार में चौंका देने वाला लुक अपनाया. शुभांगी अत्रे ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलीडे की कुछ तस्वीरें शेयर की है. इस नये अवतार में फैन्स उनकी वाहवाही करते दिख रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में शुभांगी अत्रे की वेडिंग एनिवर्सिरी भी बीती है. उनके पति पीयूष पूरे ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें केक के ऊपर चेरी लगा हुआ है और अपनी पत्नी को एक मैसेज भी दिया।

बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने एकता कपूर के ‘कसौटी जिंदगी की’ से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआत की इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं।

फिलहाल शुभांघी ‘भाभीजी घर पर हैं! में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं याद हो की शिल्पा शिंदे के शो को छोड़ने के बाद से शुभांगी ये किरदार निभा रही हैं और उन्हें फैंस से उतना ही प्यार मिल रहा है जितना शिल्पा शिंदे को फैंस मिला था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...