द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते अपने पत्नी और बेटे के साथ शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा

0 17

द कपिल शर्मा शो शुरू होने के बाद से ही दिल जीत रहा है, और यह इंतज़ार पूरी तरह से गुदगुदाने वाले एपिसोड के साथ हुआ है, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज शामिल हैं। इस सप्ताह दर्शकों के पसंदीदा अभिनेता की शत्रुघ्न सिन्हा उनकी पत्नी पूनम सिन्हा और बेटा लव सिन्हा शामिल हुए।शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत में नकारात्मक किरदार निभाए और कपिल ने यह जानने का मौका गंवा दिया कि क्या उनके परिवार के साथ ‘रावण’ की भूमिका निभाने में कोई समस्या है।

Shatrughan Sinha, Poonam Sinha, Luv Sinha, Kapil Sharma
Shatrughan Sinha, Poonam Sinha, Luv Sinha, Kapil Sharma

यह एक ज्ञात तथ्य है कि शत्रुघ्न सिन्हा का परिवार रामायण के पात्रों के नाम पर है और जुहू में उनके बंगले का नाम रामायण है। जिस पर शत्रु ने कहा कि वह एक लेट-लतीफ़ थे और उद्योग में अपनी लेट-लतीफी के लिए जाना जाता था।

Kapil Sharma, Shatrughan Sinha, Poonam Sinha
Kapil Sharma, Shatrughan Sinha, Poonam Sinha

सुपरस्टार मनोज कुमार, जिन्हें शत्रु उनके बड़े भाई के रूप में मानते हैं, उन्होंने कहा था कि यह उनकी लेट-लतीफी के कारण है कि उन्हें सभी रावण टाइप भूमिकाएं मिल रही हैं और वह अपने समय के साथ समय के पाबंद थे, उन्होंने राम की भूमिकाएं (सकारात्मक) वर्ण)। चूँकि शत्रु जी तब भी उद्योग में अपने पैर जमा रहे थे, उन्होंने अपने रास्ते में आने वाले हर अवसर को पकड़ लिया और समय के साथ-साथ, उन्हें बड़े पर्दे पर निबंध करने के लिए सकारात्मक किरदार मिलने लगे।

Shatrughan Sinha, Poonam Sinha
Shatrughan Sinha, Poonam Sinha

शत्रु ने उस अफवाह की भी पुष्टि की कि वह कालीचरण के नरेशन के दौरान सो गई थे। निर्देशक और शत्रु के रूप में यह सुभाष घई की पहली फिल्म थी, “उन दिनों, मैं कई बदलाव कर रहा था और सुबह 3 बजे घर लौट आया था और सुभाष घई सुबह 4 बजे मेरे घर आए और कालीचरण की पटकथा पर जोर दिया। चूंकि सुबह का समय ब्रह्ममुहूर्त (जो ध्यान के लिए अच्छा है) और सुभाष जी रामायण के छंदों का वर्णन नहीं कर रहे थे, यह मेरे लिए स्पष्ट था कि मैं इसे छोड़ दूं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...