ये उन दिनों की बात है की शूटिंग के दौरान शशि और सुमीत ने अपनी सगाई को जीवंत किया

0 58

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘ये उन दिनों की बात है’ ने अपने लॉन्च से ही 90 के दशक में रोमांस करने वाले हर व्यक्ति की भावनाओं को फिर से जगा दिया है। समीर और नैना का मासूम रोमांस हर घर का पसंदीदा बन गया है। ऑन-स्क्रीन युगल अब एकजुट होते हुए दिखाई देंगे और सगाई करेंगे। नैना के प्रति अपने अटूट प्रेम को व्यक्त करने के लिए, समीर अपनी सगाई के समारोह के लिए एक हीरे की अंगूठी खरीदता है। इस सुंदर अंगूठी की कीमत 90 के दशक में 25 हज़ार थी।

यह एक रहस्य नहीं है कि शो का प्लॉट शो के निर्माताओं शशि और सुमीत मित्तल के असली जीवन की कहानी पर आधारित है। इस कपल की वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी शो के प्रदर्शन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इसलिए ट्रैक को वास्तविक जीवन का एहसास दिलाने के लिए, रचनात्मक टीम ने उसी तरह की अंगूठी तैयार करने का फैसला किया, जैसा कि उनके निर्माता की सगाई की अंगूठी है। शशि और सुमीत जो सेट पर मौजूद थे, वास्तव में इससे भावुक हो गए थे क्योंकि यह उनके सुनहरे दिनों की यादें वापस ले आया था जब वे सगाई करने वाले थे। 90 के दशक के रोमांस की खूबसूरती और मासूमियत को बरकरार रखते हुए पूरे सीक्वेंस को खूबसूरती से शूट किया गया है। यह निश्चित रूप से दर्शकों को पुरानी यादों में वापस ले जाएगा और उन्हें अपनी सगाई के पलों को जीने देगा।

रणदीप राय ने कहा, “सुमीत सर और शशि मैम सेट पर मौजूद थे, जब यह सगाई का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था। उन्होंने शूटिंग से पहले हमसे बात की और अपने सगाई के दिन की कहानी हमारे साथ साझा की। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं इसका हिस्सा बन गया और अपने निर्माताओं की रोमांटिक प्रेम कहानी को फिर से बनाने में सक्षम हो पाया क्योंकि यह वास्तव में उनकी प्रेम कहानी है जिसने हमारे दर्शकों का दिल जीत लिया है। जो प्यार हम अपने प्रशंसकों से पा रहे हैं वह अभिभूत करने वाला है और उनके समर्थन के लिए मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

 देखिएये उन दिनों की बात हैसोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply