फिल्मों से गायब होते जा रहे हैं खलनायक- शक्ति कपूर

0 47

फिल्म इंडस्ट्री में विलेन के तौर पर अपनी पहचान बना चुके शक्ति कपूर के पास इन दिनों कोई फिल्म नहीं है। हाल ही में वे टीवी शो ‘हाई फीवर… डांस का नया तेवर’ में पहुंचे थे। शो में बातचीत के दौरान सिनेमा में विलेन की हालत को देखकर शक्ति कपूर काफी दुखी नजर आए। उन्होंने कहा कि अब तो फिल्मों से विलेन गायब हो गए हैं। शक्ति ने कहा अब तो फिल्मों में विलेन तक का रोमांटिक सीक्वेंस होता है।

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

सिनेमा का ट्रेंड अब बदल गया है

इस दौरान शक्ति कपूर ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, कि सिनेमा का ट्रेंड अब बदल गया है। नए जमाने के सिनेमा से विलेन्स गायब होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो हीरो ही फिल्म में विलेन का रोल भी प्ले कर लेते हैं। शक्ति ने कहा कि ये अच्छी बात है कि हीरो अब हर रोल कर रहे हैं, लेकिन फिल्मों में विलेन की अपनी जगह है, जो अब खत्म हो गई है।

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

शक्ति ने फिल्मों में विलेन के साथ ही कॉमेडियन का भी किरदार निभाया है। आपको बता दें, उन्होंने 100 फिल्मों में कादर खान के साथ कॉमेडी की है। शक्ति कपूर ने ‘लूटमार’, ‘कुर्बानी’, ‘कीमत’, ‘नसीब’, ‘वारदात’, ‘रॉकी’, ‘हीरो’, ‘जानी दोस्त’, ‘हम है लाजवाब’, ‘गिरफ्तार’, ‘इंसाफ’, ‘जान हथेली पे’, ‘गुरु’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘आग का गोला’ सहित कुल 700 फिल्मों में काम किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...