बिग बॉस 12 में एक बार फिर होगा करण और अर्जुन का मिलन

0 9

एक बार फिर बिग बॉस 12 में करण और अर्जुन का मिलन होने वाला है. अब आप सोच रहे होंगे की हम कहीं घर के अंदर के करणवीर की बात तो नहीं कर रहे. जी नहीं हम बात कर रहे है शाहरुख़ और सलमान खान की क्योंकि बिग बॉस में जल्द ही बड़ा धमाल होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक इस वीकेंड का वार में शाहरुख खान अपना जादू बिखेरने वाले हैं।

जी हां शाहरुख 24-25 नवंबर को टेलिकास्ट होने वाले वीकेंड का वार में आएंगे। बिग बॉस में शाहरुख़ अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने के लिए शामिल होंगे इससे पहले शाहरुख़ अपनी फिल्म रईस को बिग बॉस में प्रमोट कर चुके है और आपको बता दें की उस एपिसोड की टीआरपी बेहद हाई गयी थी. अब देखते हैं कि शाहरुख के आने के बाद घर में क्या हंगामा होता है।

इस बार का सीजन सभी को काफी बोरिंग लग रहा है

बता दें कि इससे पहले शाहरुख और सलमान दस का कम 3 के फिनाले के दौरान स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। वैसे अब तक इस शो को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है जितना इससे पहले के सीजन को मिलता था। इस बार का सीजन सभी को काफी बोरिंग लग रहा है। लेकिन हाल ही में ऐसा कुछ हुआ कि सभी शो का इंट्रेस्ट फिर बढ़ गया।

लास्ट एपिसोड में नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई। इस क्रिया में कुछ ऐसा हुआ कि श्रीसंत को घरवालों के गुस्से का सामना करना पड़ा। वहीं शिवाशीष ने भी श्रीसंत के नक्से कदम पर चलने की कोशिश की। जसलीन से नाराज शिवाशीष ने घर से भाग जाने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही।

घर से भागने के लिए वह घर की दीवार पर चढ़ जाते हैं

हुआ कुछ ऐसा कि जसलीन की बात से नाराज शिवाशीष घर वालों से बगावत करने पर उतार आते हैं और घर से भागने के लिए वह घर की दीवार पर चढ़ जाते हैं, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम हो जाती है। इसी बीच करणवीर आते हैं और शिवाशिष को ऐसा करने से रोकते हैं। करणवीर शिवाशिष को मोटिवेट करते हैं। घर वाले शिवाशीष से घर से भागने का कारण जानने की कोशिश करते हैं। शिवाशीष घर वालों से कोई भी बात शेयर नहीं करते हैं। वह बस श्रीसंत से घर से भागने का कारण बताते हैं। श्रीसंत, शिवाशीष को शांत कराते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...