फिल्म ‘जीरो’ का क्लाइमेक्स LEAK, शाहरुख खान को हो सकता है करोड़ों का नुकसान

0 39

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में बिजी है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का  ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख बौने का किरदार निभा रहे है। ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आया है। शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर आते ही नबंर 1 ट्रेडिंग पर था।

जहां शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ अपने ट्रेलर से ही काफी चर्चा में है।  वही दूसरी तरफ उनकी फिल्म का क्लाइमेक्स लीक होने की भी खबरें आ रही है। दरअसल, सिंगर अदनान सामी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में शाहरुख की फिल्म का क्लाइमेक्स लीक होने का दावा किया जा रहा है। फिल्म का क्लाइमेक्स बताते हुए इस ट्वीट में लिखा है, ‘जीरो के अंत में अनुष्का शर्मा पैरेलाइज होने की वजह से मर जाएगी और शाहरुख खान उसकी अंतिम इच्छा को पूरी करने के लिए एस्ट्रोनॉट बन जाएगा। फिल्म खत्म। उनकी फिल्म के क्रेज को बर्बाद करने के लिए किसी को टैग न करें।’

बता दें अदनान सामी के ट्विटर हैंडल से जैसे ही ये ट्वीट हुआ यूजर्स पूछने लगे कि क्या यही जीरो का क्लाइमेक्स है। अगर सच में इस फिल्म का क्लाइमेक्स यह है तो शाहरुख की फिल्म को काफी बड़ा नुक्सान हो सकता है। लेकिन  इस बात को नकारते हुए अदनान सामी ने एक और ट्वीट में अपने ही इस ट्वीट को फेक बता दिया है। फिलहाल इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply