‘बत्ती गुल मीटर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 54 लाख रुपए के बिजली बिल के लिए लड़ेंगे शाहिद कपूर

0 152

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग खत्म कर के इस फिल्म के प्रमोशन की तैयारी में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा दिव्यांशु शर्मा भी इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर्स रिलीज

हाल ही में इस फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर्स रिलीज हुए है। जिसे शाहिद ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इन पोस्टर में शाहिद का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। पहले पोस्टर में बिजली का एक फ्यूज बल्ब नजर आ रहा है। पोस्टर शेयर करते समय शाहिद कपूर ने कैप्शन दिया-‘दुनिया में सबसे ऊपर का एहसास,

ट्रेलर भी रिलीज हो गया है

बता दें की शाहिद की यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं और फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर में फिल्म की शुरुआत काफी मजेदार होती है। लेकिन इस फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दिव्यांशू के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है और फिर इसे चुकाने के लिए कई सारी घटनाएं घटित होती है। इतना ज्यादा बिजली का बिल देख हर कोई हैरान रह जाता है और मामला कोर्ट तक पहुंचता है। कोर्ट में इसकी लड़ाई खुद शाहिद कपूर लड़ते हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर में में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले।

भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म है

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म है। शाहिद कपूर की इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...