शाहिद और श्रद्धा ने ‘हार्ड-हार्ड…’ सॉन्ग के साथ खत्म की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग

0 92

बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट से नई तस्वीरें सामने आई हैं। फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट से सामने आई इन फोटो में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फोटो ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के फाइन गाने की शूटिंग के दौरान की है। इससे पहले भी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट से शाहिद कपूर की फोटो सामने आई थी।

View this post on Instagram

Mood. 💡💡💡💡Good morning #battigulmeterchalu

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट से इस फोटो को खुद शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। शाहिद कपूऱ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से फोटो शेयर की है। तरण आदर्श ने आगे फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए यह भी बताया कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग खत्म हो चली है। वहीं तरण आदर्श ने ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के फाइनल सॉन्ग के शूटिंग की फोटो भी शेयर भी की है। जिसमें शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फोटो डांस पोज देते दिख रहे हैं। बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर वकील के किरदार में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...