‘द ड्रामा कंपनी’ के सेट पर संजय दत्त के सामने भावुक हुए संकेत भोसले

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘द ड्रामा कंपनी’ में कलाकारों ने भूमि की स्टार कास्ट — संजय दत्त, अदिति राव हैदरी, शरद केलकर और ओमंग कुमार का बहुत मनोरंजन किया। लेकिन सेट पर मौजूद सभी ने हमारे बेहद प्रतिभाशाली डॉ. संकेत भोसले के भावनात्मक पहलू को भी देखा।

संकेत भोसले यहां सबसे ज्यादा खुश थे क्योंकि उन्हें बाबा की मिमिक्री करते हुए ही इतनी प्रसिद्धि मिली है, जो बचपन से ही उनके रोल मॉडल भी रहे हैं। उनके सामने परफॉर्म करने का मौका ​पार, वे अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाएं। उनके भावनात्मक पहलू को देखते हुए, संजय दत्त ने उन्हें अपनी प्रसिद्ध ‘जादू की झप्पी’ दी। यह एक ऐसा भावनात्मक पल था जहां वे दोनों ही एक मिनट के लिए एक—दूसरे को नहीं छोड़ पाएं। संकेत भोसले ने बताया कि अपने बचपन में ‘खलनायक’ से लेकर ‘वास्तव’ तक कैसे वे उनका अनुसरण करते थे और यहां तक कि उन्होंने उनकी हेयरस्टाइल भी अपना ली थी। वे उनके इतने बड़े फैन थे कि अपने स्कूल में वे अपने बालों को छिपा लिया करते थे और उनकी एक कैप से उनके बालों को छिपाने में उनकी मदद किया करती थी।

संकेत भोसले ने कहा, “जिस पल मुझे पता चला कि बाबा सेट पर आ रहे हैं, तो मैं बिल्कुल उत्साहित हो गया था। मैं यह सुनिश्चित किया कि मैं वह एक्ट बिल्कुल सही करूं। यह एक अनोखा अहसास है, जो तभी होता है जब आप एक ऐसे व्यक्ति से मिलो जिसका अनुसरण आप बचपन से ही करते आए हों। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन था जब मैं उनके सामने परफॉर्म कर पाया, उनकी स्टाइल की मिमिक्री की। यह मेरे लिए वाकई एक भावनात्मक पल था और मैं इस दिन को कभी नहीं भूल सकता।”

Sanket Bhosale, Sanjay Dutt
Sanket Bhosale, Sanjay Dutt
Sanket Bhosale, Sanjay Dutt
Sanket Bhosale, Sanjay Dutt
Sanket Bhosale, Sanjay Dutt
Sanket Bhosale, Sanjay Dutt

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *