संजय दत्त की भूमि नया गाना, रुला देगा आपको देखें वीडियो

0 285

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ का दमदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फिल्म के गाने भी धीरे-धीरे रिलीज होने लगे। हाल ही में फिल्म के तीन गाने ‘ट्रिप्पी-ट्रिप्पी’ ‘लग जा गले’ और ‘विल यू मैरी मी’ को रिलीज होने के बाद अब फिल्म का एक और नया गाना ‘दाग’ रिलीज हो गया है। रिलीज हुआ फिल्म का यह गाना बहुत ही दर्द भरा है. इस गाने की धुन बहुत ही कमाल की हैं. फिल्म के इस गाने को अदिति राव हैदरी और संजय दत्त पर फिल्माया गया है। इस दर्द भरे गाने को देखने से ऐसा लगता है कि फिल्म में संजय दत्त और आदिति राव के जीवन में कोई अप्रिय घटना घटी है और उसी दर्द को गाने के जरिए दिखाया जा रहा है। दर्द से भरे इस गाने को आगरा के अलावा वाराणसी के गंगा घाट पर भी फिल्माया गया हैं।

इस गाने को सचिन-जिगर ने कम्पोज किया वही सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही प्रिया सरिया ने इसके लिरिक्स लिखे हैं।

आपको बता दें की संजय दत्त, अदिति राव हैदरी के अलावा फिल्म में शरद केलकर, शेखर सुमन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है जो इससे पहले मेरीकॉम और सरबजीत जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके है।

Comments
Loading...