अजय देवगन से दोस्ती के चलते, सलमान ने इस फिल्म से तोड़ा नाता

0 99

एक तरफ तो सलमान को लेकर न जाने क्या क्या गॉसिप चलते रहते हैं लेकिन दूसरी तरफ उनके स्वभाव की पॉजीटिव बातों को भी प्रमुखता से दर्शकों से रूबरू कराया जाता है। अब जैसे पिछले दिनों ही उन्हें लेकर खबर थी कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के न चलने पर वितरकों के हुये भारी नुकसान की भरपाई अपनी जेब से की, जो कि करोड़ों में थी। अब दूसरी खबर ये है कि उन्होंने अपने दोस्त अजय देवगन की खातिर करण जोहर के साथ बनाई जाने वाली फिल्म ‘ बैटल ऑफ सारागढ़ी’से किनारा कर लिया है।

पिछले दिनों पता चला था कि सलमान, अक्षय कुमार करण जौहर के साथ मिलकर ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’नामक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं जबकि अजय देवगन इसी फिल्म पर पिछले दो साल से लगातार काम कर रहे हैं। अजय ने जब ये खबर सुनी तो उन्होंने सलमान को एक इमोशनल लैटर लिखा जिसमें उन्होंने गुजारिश करते हुये सलमान से कहा क्योंकि इस फिल्म पर वे पिछले दो साल से लगातार काम कर रहे हैं लिहाजा वे इस प्रोजेक्ट में हाथ न डाले।

दरअसल पिछले दिनों करण जौहर और काजोल की पच्चीस साल पुरानी दोस्ती टूटने की खबर आई थी। दूसरे अजय से अपनी दोस्ती के सदके सलमान ने इस प्रोजेक्ट से अपने आपको अलग करते हुए अजय की दोस्ती को बरकरार रखते हुये, उनके विश्वास का सम्मान किया। अब वैसे ही सलमान को रीयल हीरो थोड़ा न कहा जाता है।

Comments
Loading...