मुम्बई लोकल के साथ सलमान खान की रफ्तार  

0 83

मुम्बई की लोकल ट्रेन मुम्बई की लाईफलाइन हैं. हर रोज़ मुम्बई की लोकल ट्रेन में लाखों लोग काम करते हैं और आने जाने के आदी हो गए हैं. किसी डिब्बे में घुसना हमेशा ही एक मुश्किल काम होता है और उसमें जगह मिलना जैसे एक जीत हासिल करना. जहां इसमें सफ़र करने वाले कुछ लोग एक थकाऊ और उबाऊ दिन के बाद सो जाते हैं, मगर सलमान खान को एक अलग ही अनुभव हुआ. जब एक सर्वे में यह सवाल पूछा गया कि क्या सलमान खान ने कभी लोकल ट्रेन में सफर किया है, तो कलाकार के पास साझा करने के लिए कई अनुभव थे.

Salman Khan with Nikita Bhura and Rupali Solanki

अपने कॉलेज के दिनों में सलमान खान चर्चगेट की लोकल से अपने कॉलेज जाते थे. एक दिन साउथ मुम्बई से अपने दोस्त से मिलने के बाद उनकी आख़िरी लोकल मिस हो गई तो उन्होंने स्टेशन पर बैठकर पहली लोकल का इंतज़ार करने का फैसला किया, जिससे वे घर चले जाएं. वे इतना थक गए थे कि जब पहली लोकल आई तो वे विरार वाली ट्रेन में चढ़ गए और वह सो गए, जब उनकी आँख खुली तब पता चला कि वह तो विरार पहुँच गए हैं. अब बहुत कुछ तो कर नहीं सकते थे, तो वे वापस फिर से उसी ट्रेन में बैठ और फिर से सो गए. इस बार फिर से वह फिर से चर्चगेट पहुँच गए. फिर घर जाने के बजाय उन्होंने लेक्चर अटेंड करने का फैसला किया, और बाद में घर गए.

Salman Khan with contestant Aishwarya Patel and Payal Rathi

बात करने पर एक सोर्स ने कहा कि शो पर यह सबसे मजेदार अनुभव था जो सलमान खान ने बताया. लोकल ट्रेन में सफर करने वालों को बहुत ही चौकन्ना रहना चाहे और जिस स्टेशन पर आपको उतरना है, उसका मिस होना तो एक सरदर्द है ही, मगर जहां से चले थे वहां वापस पहुँच जाना तो बस, एक परेशानी ही है. यह मजेदार था कि वह ट्रेन में सो गए और घर जाने के बजाय लेकचर में चले गए.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...