क्या हुआ जब मिले सलमान खान और ‘ढिंचैक’ पूजा

0 61

बिग बॉस के घर में हमेशा ही नए ड्रामे और लड़ाई झगड़े होते रहते हैं. लेकिन दीवाली के मौके पर तो बिग बॉस के घर में धमाका ही हो गया. जी हां, हम बात करे रहें हैं यूट्यूब पर अपने गानों से फेमस हुई ढिंचैक पूजा की. दीवाली के मौके पर ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की.

सलमान के सामने उड़े ढिंचैक पूजा के होश

अपने अजीबो-गरीब गानों से यूट्यूब सेंसेशन बनी ढिंचैक पूजा. बिग बॉस में एंट्री करते ही काफी नर्वस हो गई. दरअसल एंट्री करते ही सलमान खान ने ढिंचैक पूजा के सामने एक के बाद एक कई सवाल रखे. शो के दौरान सलमान ने कई जगह ढिंचैक पूजा के नाम और उनके गानों को लेकर उनका मजाक भी उड़ाया.

किसने रखा ‘ढिंचैक’ नाम ?

सलमान ने सबसे पहले पूजा से पूछा कि उनका नाम ढिंचैक पूजा क्यों है. पूजा ने बताया कि, ये उनका स्टेज नाम है और उन का असली नाम पूजा जैन है।

हंस पड़े सलमान

इस बात पर सलमान अपनी हंसी रोक नहीं पाए. उसके बाद सलमान ने पूजा से पूछा कि ऐसे गानों का आइडिया उन्हें कहां से आया. तो बड़े ही बेबाक अंदाज में बताया कि उन्हें बचपन से ही म्यूजिक में बहुत इंटरेस्ट रहा है. जैसे हर आदमी का अपना एक अलग स्टाइल होता है, वैसे ही उनके गानों में भी उनका स्टाइल है.

सलमान ने की पूजा से रिक्वैस्ट

इस बात पर सलमान ने पूजा की खिंचाई करते हुए उनके साथ परफॉर्म करने की इच्छा जताई. सलमान ने पूजा के साथ ‘सेल्फी मैने ले ली आज’ गाना गाने की कोशिश की. इस बात पर उन्होंने ऑडियंस से कहा कि आप मुझे ताज्जुब है कि ये गाना हिट कैसे हो गया. सलमान ने कहा कि इनके गाने सुनकर तो लोगों की रातों की नींद उड़ जाती है.

उड़ गए बिग बॉस के घरवालों के होश

इतना ही नहीं घर के कई सदस्यों ने जैसे हिना खान और शिल्पा शिंदे ने ताज्जुब जाहिर करते हुए कहा कि बिग बॉस ने पूजा को शो में बुलाया है. अब देखना ये है कि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली ढिंचैक पूजा घर के बाकी सदस्यों के साथ क्या नया ड्रामा करती हैं।

Comments
Loading...