बेटी की लॉन्चिंग और बीवी की वापसी को लेकर नर्वस हैं सैफ अली खान

0 62

ऐसा बहुत कम देखने में आता है कि एक तरफ तो छोटे नवाब यानि सैफ अली खान की बीवी करीना कपूर खान बेटे तैमूर के जन्म के बाद इस वर्ष फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है,  दूसरी तरफ उनकी बेटी सारा भी इसी साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मों में डेब्यू कर रही है। इन सब को लेकर जहां छोटे नवाब रोमांचित हैं वहीं दूसरी तरफ नर्वस भी।

करीना आपको सैंडल मार सकती हैं

हाल ही में एक इन्टरव्यू के दौरान सैफ ने अपनी बेटी को लेकर कहा कि बेशक सारा का फिल्मों में डेब्यू होने जा रहा है लेकिन मुझे ऐसा क्यों महसूस हो रहा है जैसे मेरा डेब्यू हो रहा है। सारा की बात की जाये तो अभी उसकी शुरूआत है, उसके आगे अभी पूरी जिन्दगी पड़ी है। वैसे फिल्मों में आना सारा का सपना भी था जो अब पूरा होने जा रहा है। मेरी सद्भभावनाएं हमेशा उसके साथ हैं। अगर करीना की बात की जाये तो तैमूर के जन्म के बाद वो अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग थी इसलिये वो जल्दी से जल्दी शेप में आने के लिये उतावली थी।

अपने वाले अवतार में आने के बाद वो बॉलीवुड में वापस आ रही है तो मुझे पता नही क्यों एक नर्वसनेस फील हो रही है। दरअसल अपनी वापसी के बाद करीना ने मीडिया के सामने ऐसा कुछ कह दिया था जो हैरान कर देने वाली बात थी। इस बारे में सैफ कहते हैं कि मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं कि आपने करीना के सामने अगर दौबारा वो सवाल दौहराया तो वो मारने के लिये आपके ऊपर कुछ भी फेंक सकती है, हथियार के रूप में उसकी सैडंल भी हो सकती है।

Comments
Loading...