रोहित शेट्टी ने किया खुलासा अक्षय कुमार नहीं लेंगे अजय देवगन की जगह

0 22

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ हाल ही में रिलीज हुई है।इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली लीड रूल में थे  फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन की है। अब सिंबा के बाद रोहित शेट्टी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बनाने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म मे अक्षय कुमार एक खास किरदार निभाते नजर आएंगे।

View this post on Instagram

At peace… 🍁🍁🍁 #simmba #switzerland🇨🇭

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया कि उन्होंने अक्षय के साथ अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का नाम सलमान खान की दो फिल्मों से प्रभावित होकर रखा है। रोहित ने कहा मैंने फिल्म का नाम सलमान खान की 1992 में आई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर रखा है।

इसके अलावा रोहित ने यह बात भी साफ कर दी कि अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ एक अलग फ्रेंचाईज़ी है और अक्षय के साथ उनकी यह एक अलग फिल्म होगी। इससे साफ है कि अक्षय कुमार, ‘सिंघम’ में  अजय देवगन की जगह नहीं ले रहे हैं।

बता दें पहले फिल्म की टीम ने उन्हें नाम लेने से मना कर दिया था लेकिन आख़िरकार रोहित ने उन्हें मना ही लिया। फिल्म की टीम ने अब फिल्म की स्पेलिंग में बदलाव किए हैं। जानकारी के लिए बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म का नाम Sooryavanshi है वहीं, सलमान की फिल्म का नाम Suryavanshi था।

View this post on Instagram

Fear has a new definition #khatronkekhiladi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply