‘ये जवानी है दीवानी’ की दीपिका पादुकोण से प्रेरित है रिया शर्मा का लुक और उनका किरदार

0 14

स्‍टारप्‍लस का आगामी शो ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ इस चैनल के सबसे ज्‍यादा लंबे चलने वाले शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ का बहुप्रतीक्षित स्पिन ऑफ है। दर्शकों के सामने रिश्‍ते, शादी और पारिवारिक रिश्‍तों को प्रगतिशील रूप में दिखाया गया है। यह शो मिष्‍टी के जीवनसाथी चुनने के बारे में उसकी सोच के इर्द-गिर्द घूमता है। इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उसका लुक और किरदार ‘ये जवानी है दीवानी’ के दीपिका पादुकोण से मिलता-जुलता है।

इस अभिनेत्री ने बताया, ‘‘मुझे दीपिका पादुकोण बहुत पसंद हैं। वह अपनी विविधता, खूबसूरती को जानती हैं और वह जो कुछ भी निभाती हैं उसमें उनकी अपनी चमक होती है। मैं खुद को खुशकिस्‍मत मानती हूं कि मैं एक ऐसा किरदार निभा रही हूं जोकि उनसे प्रेरित है। ‘ये जवानी है दीवानी’ में नैना का उनका जो किरदार है, मिष्‍टी उससे काफी मिलती-जुलती है। मिष्‍टी कम बोलती है लेकिन नैना की तरह ही समझदार लड़की है। उसका लुक काफी सिंपल है और वह चश्‍मा लगाती है, जोकि इस फिल्‍म में दीपिका के किरदार की बखूबी याद दिलाता है। टेलीविजन पर मेरे बिलकुल नये लुक पर दर्शक क्‍या प्रतिक्रिया देते हैं यह देखने के लिये मैं बेहद उत्‍सुक हैं और फिर दीपिका से प्रेरित होने से बेहतर भला और क्‍या हो सकता है।’’

इस शो की कहानी अनूठी और नई है, जिसमें कुछ दिलचस्‍प किरदार हैं और शो जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा दर्शकों को काफी मजेदार चीजें देखने को मिलेंगी।

देखिये, ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ 18 मार्च से, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply