रेमो ने ‘डांस प्ल्स’ के सीजन 4 की शूटिंग के लिये अपनी फिल्म टाली!

0 12

स्टारप्लस के सबसे पसंदीदा शो, ‘डांस प्ल्स’ अपने चौथे सीजन के साथ वापस लौट रहा है और इस बार पहले से ज्यादा प्लस के साथ! शो के इस सीजन में हर चैम्पियन डांसर के सफर को दिखाया गया है, जोकि कभी अकेले तय नहीं किया जाता। जैसा कि रेमो डिसूजा कहते हैं-सपने सिर्फ अपने नहीं होते।

इस शो के पहले प्रोमो में रेमो अपने जीवन के सफर के बारे में बता रहे हैं और किस तरह उनकी मां उनके जीवन में प्लस साबित हुई हैं। बॉलीवुड के डायरेक्टर-कोरियोग्राफर इस शो की शुरुआत से ही इससे भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और उन्होंने अब इस बात से परदा उठाया है कि उनकी अपार सफलता के पीछे उनकी मां एक ऐसी हीरो रही हैं, जो कभी सुर्खियों में नहीं आईं। रेमो अपने जुनून के लिये हमेशा ही वक्त निकाल लेते हैं, चाहे वह फिल्मों के निर्देशन की बात हो, कोरियोग्राफी हो या फिर डांसिंग, वह किसी भी चीज से पहले अपने जुनून को रखते हैं। हाल ही में उन्होंने ‘डांस$’ की शूटिंग के दौरान अपने एक जुनून के लिये दूसरे जुनून को टाल दिया।

जैसा कि सब जानते हैं कि उन्होंने वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अन्य कलाकारों के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और वह करण जौहर के साथ एक अन्य फिल्म को कोरियोग्राफ भी कर रहे थे। लेकिन उन्होंने ‘डांस प्ल्स’ को इन सबसे ऊपर रखा! हाल ही में रेमो ने प्रतियोगियों की टीम को मेंटर्स की अलग-अलग टीमों में बांटने के लिये अपनी शूटिंग टाल दी। वह वहां टीमों को बांटने के लिये मेंटर्स के साथ खुद मौजूद थे और उनका चुनाव करने के दौरान उनकी परफॉर्मेंस को भी देखा। वह देखना चाह रहे थे कि शक्ति, पुनीत और धर्मेश में से कौन उन्हें ज्यादा बेहतर ट्रेंड कर सकते हैं।

देखिये, ‘डांस प्ल्स’ सीजन 4, जल्द आ रहा है केवल स्टारप्लस पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...