रवि किशन लेकर आ रहे हैं ‘परेम पोथी’   

0 79

भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन ने अपनी होम प्रोडक्शन हाउस रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले अपनी नई फिल्म परेम पोथी के निर्माण की घोषणा की। महाशिवरात्रि के अवसर पर विधिवत रूप से पूजा अर्चना के बाद फ़िल्म का मुहूर्त किया गया। फ़िल्म का मुहूर्त क्लैप रवि किशन के पिताजी पंडित श्याम नारायण शुक्ला ने दिया। ‘परेम पोथी’ के प्रस्तुत कर्ता हैं आदि शक्ति एंटरटेनमेंट। निर्माता प्रीति शुक्ला।

रवि किशन की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं बबलू सोनी जिन्होंने इसके पूर्व बांके बिहारी एम एल ए, बिहारी माफिया और सत्यमेव जयते का निर्देशन कर चुके हैं। फ़िल्म के लेखक अभिषेक चौहान हैं जबकि प्रचारक है उदय भगत। रवि किशन प्रोडक्शन के साथ संयुक्त रूप से फ़िल्म का निर्माण कर रहे दुर्गा प्रसाद मजूमदार और रवि किशन ने बताया कि फ़िल्म का सबसे मजबूत पक्ष इसकी कहानी है। दुर्गा प्रसाद मजूमदार ने कहा कि कहानी बिल्कुल फ्रेश है और फ़िल्म अगर कहानी के अनुरूप बन गई तो इतिहास रचेगी।

रवि किशन ने बताया कि जब बबलू सोनी ने कहानी सुनाई तो उन्होंने खुद ही इस फ़िल्म के निर्माण का फैसला कर किया। उन्होंने बबलू सोनी की तारीफ करते हुए कहा कि अच्छे तकनीशियन के साथ-साथ उनकी स्क्रिप्ट पर भी काफी अच्छी पकड़ है इसीलिए निसंदेह फ़िल्म अच्छी बनेगी।  निर्देशक बबलू सोनी ने बताया कि फ़िल्म एक अधिक उम्र के कुंवारे युवक की एक कम उम्र की लड़की के साथ एकतरफा प्रेम को बयान करती है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका खुद रवि किशन निभा रहे हैं जबकि उनके अपोजिट कोई बड़ी अदाकारा भोजपुरी में पदार्पण करेगी। फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही झारखंड में शुरू होगी। मुहूर्त के अवसर पर अभिनेता पप्पू यादव, बिल्किस कपाड़िया, सागर वर्मा आदि मौजूद थे।

Ravi Kishan
Ravi Kishan
Ravi Kishan
Ravi Kishan
Ravi Kishan
Ravi Kishan
Ravi Kishan


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...