कोलकाता में 5 मई को लगेगा भोजपुरिया सितारों का मेला      

0 562

आगामी 5 मई को कोलकाता के नेता जी इंडोर स्टेडियम में भोजपुरी फ़िल्म जगत के सभी कलाकारों की मौजूदगी में एक भव्य अवॉर्ड नाइट का आयोजन किया जा रहा है। स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड में सहयोग कर रही है हावड़ा की भोजपुरी नवयुवक संघ जबकि आयोजक हैं अरुण ओझा, वेद तिवारी और मृत्युंजय पांडे। अवॉर्ड के संयोजक हैं विकास सिंह बिरप्पन।

Ravi kishan, Kajal Raghwani

अवॉर्ड के बारे में स्थानीय मीडिया को विस्तृत जानकारी देने के लिये भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन और सुपर स्टार अदाकारा काजल राघवानी होटल हिंदुस्तान इंटरनेशनल पहुंचे। देश की लगभग सभी भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके रवि किशन ने बताया कि भोजपुरी के शो तो कोलकाता में होते रहते हैं लेकिन पहली बार नेता जी इनडोर स्टेडियम के विशाल मंच पर अवॉर्ड के बीच कलाकारों द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा।

Ravi kishan, Kajal Raghwani

500 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके रवि किशन ने आगे कहा कि कोलकाता की माटी कला की माटी है और यहां लाखों की तादाद में भोजपुरिया समाज के लोग रहते हैं जो यहां रहकर भी अपनी जमीन से जुड़े हैं। उन्होंने आयोजको को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोलकाता में इस तरह के भव्य कार्यक्रम से दर्शको का रुझान भोजपुरी फ़िल्म की तरफ बढ़ेगा।

Ravi kishan, Kajal Raghwani

भोजपुरी फ़िल्म जगत की नंबर 1 अदाकारा काजल राघवानी ने कहा कि आम तौर पर वह किसी भी अवॉर्ड समारोह में कम ही भाग लेती है पर वह यहां ना सिर्फ भाग लेंगी बल्कि परफॉर्म भी करेंगी। समारोह के आयोजकों ने बताया कि यह पहला मौका होगा जब किसी अवॉर्ड समारोह में पूरी भोजपुरी जगत एक मंच पर होगी। विकास सिंह बिरप्पन ने बताया कि मनोज तिवारी, निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव सहित  150 कलाकार और तकनीशियन  5 मई को कोलकाता में रहेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

Comments
Loading...