सनी लियोन पर राखी सावंत का नया आरोप ‘कहा- पॉर्न इंडस्ट्री को दिया मेरा नंबर’

0 140

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन यानी राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। इस बार राखी सावंत ने सनी लियोन पर एक बड़ा आरोप लगाया है। राखी का दावा है कि सनी ने उनका नंबर पॉर्न इंडस्ट्री वालों को दे दिया है। जिसके बाद से राखी को कई ऑफर आने शुरु हो गए हैं। ये सभी बातें राखी ने एक एंटरटेनमेंट चैनल से बातचीत में कही हैं।

मैं सनी से जैलेस फील करतीं हूं

राखी सावंत ने बताया, ‘सनी लियोन ने मेरा नंबर एडल्ट इंडस्ट्री वालों को दिया है। जिसके बाद से मुझे कई फोन कॉल्स और ऑफर आ रहे हैं’। राखी ने आगे बताया कि ‘फोन पर मुझसे मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछा जा रहा है। मैं सबको बता चुकी हूं कि मैं इस काम में बिलकुल इंट्रेस्टेड नहीं हूं। मैं एक भारतीय नारी हूं और मैं ऐसा काम कभी नहीं करूंगी। मुझे मेरी सीमाएं अच्छे से मालूम हैं’। जब राखी से पूछा गया कि आपका नंबर किसने दिया। तब राखी ने बिना कुछ सोचे ही सनी का नाम ले लिया।

बातचीत के दौरान राखी ने कहा कि ‘मैंने सनी के जुड़वा बच्चों के होने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो शेयर किया था। जिस दिन मैंने वो वीडियो शेयर किया उसी दिन मुझे एक अंजान नंबर से कॉल आया और इस बारे में पूछा गया। साथ ही मुझसे ये भी पूछा गया कि क्या मैं सनी से जैलेस फील करतीं हूं। मैं क्यों जैलेस फील करूंगी। मैंने अपने दम पर बॉलीवुड में काम किया है। लोग परिवार के साथ बैठकर मेरे काम को देख सकते हैं’।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...