श्रद्धा कपूर को देखकर हंसते-हंसते डरने लगेंगे आप, देखें राजकुमार राव की ‘स्त्री’ का ट्रेलर

0 594

बॉलीवुड ऐक्टर राजकुमार राव और ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘स्त्री’ का ट्रेलर जितना डराने वाला है, ट्रेलर को देखकर आपको हंसी भी उतनी ही आएगी। ‘स्त्री’ के डायलॉग्स काफी मजेदार हैं, जिनको सुनकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे।

ऐसी है ‘स्त्री’ की कहानी

फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही आपको फिल्म की कहानी का भी अंदाजा हो जाएगा। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि काफी समय पहले शहर में एक वैश्या हुआ करती थी। शहर का हर मर्द उससे प्यार करता था। कई सालों बाद उसके जीवन में एक ऐसा मर्द आया जिसने उसके शरीर से नहीं बल्कि उसकी आत्मा से प्यार किया।

एक दिन अचानक वो वैश्या गायब हो जाती है। तबसे हर साल वो आती है और जिस भी मर्द को अपने साथ वो अपने घर में ले जाती है, उसके घर से सिर्फ उसके कपड़े ही बाहर आते हैं। लोग उसे स्त्री कहना शुरु कर देते हैं। आगे ट्रेलर में दिकाया गया है कि राकुमार राव को भी एक लड़की स प्यार हो जाता है, जो सिर्फ हर साल पूजा पर ही दिखाई देती है।

एक दिन अचानक राजकुमार राव के दोस्त उसे बताते हैं कि उसकी गर्लफ्रेंड एक भूतनी है। लेकिन क्या सच में उसकी गर्लफ्रेंड ही वो स्त्री है ? अगर सच में ऐसा ही है तो राजकुमार राव उससे अपना पीछा छुड़ाने के लिए क्या करेगा ?  पूरे ट्रेलर में यही दिखाया गया है ।

फिल्म में मजेदार डायलॉग्स

फिल्म में बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी भी हैं और उनके होते हुए तो ऐसा हो ही नहीं सकता की फिल्म में मजेदार डायलॉग्स न हों। ट्रेलर में एक जगह उ नका डायलॉग है, फर्स्ट टाइम देखा तो लव हो गया, सेकेंड टाइम में सब हो गया। कहां जा रही है तुम्हारी जेनरेशन ?

वहीं, एक जगह राजकुमार राव और दोस्त पंकज त्रिपाठी से पूछते हैं कि सबका नाम उसे कैसे पता चल जाता है ? तो वो कहते हैं, सबका आधार लिंक है उसके पास । पंकज त्रिपाठी ने ये ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘जो भी कहता है कि मर्द को दर्द नहीं होता वो अब तक स्त्री से नहीं मिला।’

फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। राजकुमार राव फिल्म में एक दर्जी बने हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और दिनेश निजान ने इसे प्रोड्यूस किया है।

वहीं, फिल्म में श्रद्धा कपूर के रोल को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। श्रद्धा ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस बार औरत को नहीं बल्कि देश के हर मर्द को उससे खतरा है।’ तो राजकुमार राव ने लिखा, ‘स्त्री से बचने के लिए हम तैयार होकर आ रहे हैं, आप भी सावधान हो जाइए’। यह फिल्म 31 अगस्त को  रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...