प्रियंका ने बदला अपना नाम प्रियंका चोपड़ा से हुई प्रियंका चोपड़ा जोनस

0 5

जोधपुर में सात फेरे लेकर एक हो गए निक प्रियंका जिसके बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर की फोटो में किसी ने एक जैकेट पहनी है. जैकेट की पीठ पर मिसेज जोनस नाम लिखा हुआ है. ऐसी अटकले हैं कि प्रियंका ने मिसेज जोनस नाम की जैकेट पहनी हुई है. इसके अलावा प्रियंका के मंगलसूत्र और मेहंदी की क्लोज फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर प्रियंका ने अपना नाम बदल दिया है

एक मैगजीन ने प्रियंका को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ बता दिया था

बता दें कि एक तरफ जहां प्रियंका-निक सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ न्‍यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ बता दिया था और निक के साथ उनके रिलेशनशिप को झूठा करार दिया था. हालांकि, बाद में भारी विरोध के बीच मैगजीन ने आर्टिकल को हटा दिया.

वहीं दिल्ली में एक इवेंट का हिस्सा बनीं प्रियंका से जब इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ”मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती. ये मेरे मतलब के बाहर की चीज है. मैं इस समय काफी खुशी के पलों में हूं और इस तरह की बातें मुझे डिस्टर्ब नहीं कर सकतीं.”

गौरतलब है कि प्रियंका- निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की. इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक्ट्रेस की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की और जमकर एंजॉय किया. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस शाही शादी के बाद रिसेप्शन पार्टियों में बिजी हैं. खबर है कि दिल्ली रिसेप्शन के बाद कपल 15 या 16 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...