The Great Indian Kapil Show: रणबीर कपूर शो में मां और बहन के साथ आएंगे

नेटफ्लिक्स ने बहुप्रतीक्षित द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले एपिसोड के ट्रेलर का रिलीज किया, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी शो के पहले मेहमान हैं.

New Update
The Great Indian Kapil Show
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के निर्माताओं ने इसके पहले एपिसोड का ट्रेलर रिलीज किया, जिसमें मेहमानों का भी खुलासा किया गया. ट्रेलर के अनुसार, नया शो रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ मेहमानों के रूप में शुरू होगा. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे कपिल और उनकी टीम दर्शकों को हंसी के सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं.
जैसा कि पहले बताया गया था, कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर लगभग सात साल के लंबे अंतराल के बाद कपिल और उनकी टीम के साथ फिर से जुड़ेंगे.

 ट्रेलर के बारे में

ट्रेलर की शुरुआत कपिल द्वारा अपने नए शो में दर्शकों का स्वागत करने और अपने पहले मेहमानों से परिचय कराने से होती है. इसके बाद आते हैं कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक, जो अपने नए किरदारों से दर्शकों और मेहमानों का मनोरंजन करते नजर आते हैं. ट्रेलर में रणबीर यह खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने न सिर्फ अपनी बहन की ड्रेसेज अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की हैं बल्कि कभी-कभी वह अपनी मां की ज्वैलरी भी गिफ्ट करते हैं.

 

ट्रेलर में सुनील ग्रोवर का भी जिक्र किया गया, जिन्हें कई साल पहले नीतू ने कंगन गिफ्ट किए थे. गुथी के रूप में सुनील ने खुलासा किया कि उसने उन कंगनों को बेच दिया और उन पैसों से एक मोबाइल फोन खरीदा.

इसके अलावा, कपिल को यह कहते हुए सुना गया कि वह अकेले थे जो अपने पहले बच्चे को संभाल रहे थे और उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ पर कटाक्ष किया कि वह दूसरी प्रेगनेंसी में व्यस्त थीं. यहीं पर गिन्नी कपिल को करारा जवाब देती हैं.

शो के बारे में

शो का प्रीमियर 30 मार्च को रात 8 बजे होगा. आमिर खान, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, परिणीति चोपड़ा, इम्तियाज अली और दिलजीत दोस्नाज सहित कई अन्य हस्तियां हैं, जो नए शो की शोभा बढ़ाएंगी. 

Tags : The Great Indian Kapil  

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories