Family Star trailer: विजय देवरकोंडा-मृणाल के बीच दिखी प्यार भरी टकरार

फिल्म फैमिली स्टार 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म में विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर और दिव्यांशा कौशिक के साथ एक्टिंग करेंगे.

New Update
Family Star
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की मुख्य भूमिकाओं वाली परशुराम पेटला की फैमिली स्टार की रिलीज से पहले, फिल्म निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया. विजय और फिल्म की बाकी टीम ने रोम-कॉम का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी. 

फिल्म का ट्रेलर अपने एक्स पर शेयर करते हुए विजय ने लिखा, ''इस गर्मी. केवल एक सप्ताह में-जश्न मनाएं, हंसें, खुश हों, फिर से जिएं और सिनेमाघरों में अच्छा समय बिताएं.'' ट्रेलर की शुरुआत विजय द्वारा भगवान से प्रार्थना करते हुए होती है कि वह उसके जीवन से कुछ भी न छीने, अगर इसमें कुछ भी न जोड़े. मृणाल उनका पड़ोसी लगता है, ऐसा व्यक्ति जो उनके परिवार का बहुत करीबी है, जिससे वह काफी परेशान हैं. जबकि वह उसके प्यार में पड़ने से पहले ही उसके प्यार में पड़ने लगती है, कहानी जल्द ही अमेरिका की ओर बढ़ती दिखती है, जहां वह उसके अधीन काम करता है. लेकिन मृणाल के यह सोचने से कि वह उसके जीवन का सबसे बड़ा मुद्दा है, चीजें बदलती दिख रही हैं. ट्रेलर का अंत गुस्से में उसे थप्पड़ मारने के साथ होता है. 

 

विजय देवरकोंडा और मृणाल की अपकमिंग प्रोजेक्ट  

फैमिली स्टार के अलावा, विजय ने गौतम तिन्नानुरी के साथ एक पीरियड ड्रामा में एक्टिंग करने के लिए हामी भर दी है. दुलकर सलमान के साथ सीता रामम और नानी के साथ हाय नन्ना जैसी बेहद सफल फिल्मों के बाद फैमिली स्टार तेलुगु में मृणाल की तीसरी फिल्म होगी. फिल्म में दिव्यांशा कौशिक और रश्मिका मंदाना का कैमियो नजर आएगा. मृणाल जल्द ही हिंदी फिल्म पूजा मेरी जान में भी नजर आएंगी. 

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories