अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 27 मार्च को तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी कर ली है. ये खबर कितनी सच्ची है इसका तो पता नहीं लेकिन अब एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कीं.

New Update
Aditi Rao Hydari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 27 मार्च को तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी कर ली है. हालाँकि इस अफवाह वाले जोड़े को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बोलने से परहेज किया है. अदिति राव हैदरी द्वारा संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अपनी आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ की रिलीज़ डेट की घोषणा करने के बाद उनकी शादी की कुछ हद तक पुष्टि हो गई थी.

अदिति ने सिद्धार्थ ने शेयर किया पोस्ट 

अब अदिति ने सिद्धार्थ के साथ सगाई की फोटो शेयर की है. फोटो में, उन्होंने एक-दूसरे को पकड़ रखा है और अदिति हीरे की अंगूठी दिखा रही हैं. सिद्धार्थ अपनी अनामिका पर मैजेंटा डिटेलिंग वाला एक सोने का बैंड पहनते हैं. फोटो को कैप्शन देते हुए अदिति ने लिखा, ''उन्होंने हां कहा!'' E. N. G. A. G. E. D.'' 


हालाँकि अदिति या सिद्धार्थ ने अभी भी इस बारे में खुलासा नहीं किया है कि वे अंततः शादी करेंगे या नहीं, लेकिन इस बात की जानकारी दी है कि उनकी सगाई हो चुकी है, उन्होंने फैन्स को उत्साहित कर दिया है. सिद्धार्थ ने भी यही फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की.

अदिति राव हैदरी की पहली मुलाकात तेलुगु अभिनेता सिद्धार्थ से 2021 की फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी. हालाँकि अजय भूपति द्वारा निर्देशित एक्शन-रोमांस जनता से अनुकूल प्रतिक्रिया उत्पन्न करने में विफल रही, लेकिन फिल्म ने अदिति और सिद्धार्थ के रोमांस का मार्ग प्रशस्त किया. कथित तौर पर, शूटिंग के दौरान सेट पर उन्हें प्यार हो गया. हो सकता है कि वे अपने समीकरण के बारे में मुखर न रहे हों, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से कई सोशल मीडिया एपिसोड के जरिए प्रशंसकों का मनोरंजन किया है. लेकिन फिल्म एनिमी के 2021 के हिट गाने तुम तुम पर दोनों के प्रभावशाली नृत्य प्रदर्शन ने 2023 में इंटरनेट पर धूम मचा दी, जिससे डेटिंग की अफवाहों को हवा मिल गई. 

Latest Stories