पेन इंडिया ने लॉन्च किया अपना नया चैनल वॉव

0 140

भारतीय हिंदी सिनेमा में पिछले तीन दशक में अपनी पहचान बनाने के बाद, जयंती लाल गाडा पेन स्टूडियो के ओनर अब टीवी को एक नई प्रॉपर्टी दे रहे है. उनका नया चैनल वॉव जो की दिल्ली में हुए इवेंट मे 18 जुलाई को लॉन्च हुआ है जिसमें  हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्में और गाने छोटे परदे पर दिखाए जायेंगे यह चैनल जयंती लाल गाडा के छोटे बेटे अक्षय गाडा द्वारा चलाया जायेगा।

P.K Bajaj, Jayanti Lal Gada
P.K Bajaj, Jayanti Lal Gada

जयंती लाल गाडा का कहना है, ” जब मैंने काम करना शुरू किया  था, उस  वक़्त मेरे बड़े बेटे ने मेरे साथ टीवी और फ़िल्म प्रोडक्शन के काम में हमारे बिज़नेस को अलग स्तर पर पहुंचाने में कड़ी मेहनत की थी और अब जब मेरा छोटा बेटा अक्षय डिजिटल स्पेस  में दिलचस्पी दिखाने लगा तो हमने इस नए चैनल को लॉन्च करने का सोचा क्योंकि डिजिटल और ब्रॉडकास्ट दोनों ही काम एक दूसरे के साथ चलते है।

Reshma, Dhaval Gada, Jayantilal Gada, Boney kapoor, Satish Kaushik and Akshay Gada
Reshma, Akshay Gada, Jayantilal Gada, Boney kapoor, Satish Kaushik and Dhaval Gada

अक्षय इस कंपनी को बहुत ऊपर ले जाना चाहता है.”मै चाहता हूं कि वॉव चैनल बिना रुके लोगो को ऐसा मनोरंजन दे कि लोग जब भी हमारा चैनल लगाए तो उनके दिल से सिर्फ वॉव ही निकले “इस चैनल में सुबह 8 बजे से बेहतरीन गाने आएंगे और 2 बजे और 10:30 बजे फिल्मे दिखाई जाएंगी।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

गाडा परिवार के अलावा इस चैनल के लॉन्च में प्रोड्यूसर बोनी कपूर जी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर जिनकी हाल ही में हिंदी सिनेमा में एंट्री ‘धड़क’ के द्वारा हुई भी मौजूद थी बोनी कपूर और जयंती लाल गाडा काफी पुराने दोस्त है और जाह्नवी कपूर ने स्टेज पर अक्षय गाडा का स्वागत किया।

P.K Bajaj, Narender, Kaisar and Reshma
P.K Bajaj, Narender, Kaisar and Reshma

लॉन्च के दौरान बोनी कपूर ने अक्षय को बधाई दी और कहा ” आप सबको दिल से बधाई हो और मै अक्षय के अच्छे भविष्य के लिए कामना करता हूं और मुझे यकीन है कि अक्षय भी जयंती लाल भाई कि तरह बहुत अच्छा काम करेगा।

Akshay Gada, Janhvi Kapoor Dhaval Gada and Jayanti Lal Gada
Dhaval Gada, Janhvi Kapoor Akshay Gada and Jayanti Lal Gada
P,K Bajaj, Satish Kaushik

पेन इंडिया लिमिटेड के बारें में –

कई सालो से, पेन इंडिया लिमिटेड ने केवल अच्छी फिल्में ही नहीं बनाई बल्कि बहुत अच्छा कंटेंट दिया है। जयंती लाल गाडा द्वारा बनाई पेन प्रोडक्शन  ने बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस में जमकर नाम शौहरत और इज़्ज़त कमाई है. पेन प्रोडक्शन को-प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई फिल्मों में  कहानी, कहानी 2, कमांडो 2, शोले 3डी जैसी कई मशहूर फिल्में आती है. पेन ने बड़े ही नहीं बल्कि छोटे परदे पर भी काफी टीवी सीरियल्स जैसे उड़ान, दिल कि बातें दिल ही जाने, नामकरण और सौदागर  बाज़ीगर में प्रोडक्शन का काम किया है. पेन का  M tunes चैनल भी है जिसमें गाने दिखाए जाते है। इतना ही नहीं  BT NEWS  जो कि बॉलीवुड का इकलौता न्यूज़  चैनल है  जो कई अच्छे मुद्दों पर न्यूज़ दिखता है वह भी पेन द्वारा ही चलाया जाता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...