पंचम और पिंटू, हनीमून के लिये जाने वाले हैं मनाली !

0 148

सोनी सब का कॉमेडी ड्रामा जीजाजी छत पर हैंसही मायने में अपने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और अपनी शुरुआत से अपने मनोरंजक कंटेंट के कारण काफी तारीफें बटोर रहा है। इस शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है, अब चैनल इस शो को नये प्राइम टाइम पर प्रसारित करने वाला है ताकि पूरे परिवार के साथ इसे देखा जा सके। इस शो के फैन्स अपना पसंदीदा कॉमेडी शो 14 मई, 2018 से रात 9.30 बजे, सोमवार-शुक्रवार देख सकेंगे।

 समय में बदलाव के साथ यह शो एक नये दौर में प्रवेश कर रहा है, जहां मुरारी से एक ज्योतिषी नई शादीशुदा जोड़ी के प्रति दया दिखाने को कहता है। ऐसा करने से उसे निश्चित रूप से लाभ मिलेगा। इसी बीच, छोटे, मुरारी को पंचम और पिंटू का नाम सुझाता है और वह यह बात मान लेता है। मुरारी, पिंटू को शिकायत करते हुए सुनता है कि अब तक वे हनीमून पर भी नहीं जा पाये हैं। इसलिये मुरारी, पंचम और पिंटू को हनीमून के लिये मनाली भेजने का फैसला करता है। यह सुनकर इलायची खुशी से झूमने लगती है और वह भी मुरारी को यह कहकर उनके साथ जाने का बहाना बनाती है कि उसके स्कूल का ट्रिप है। लेकिन मुरारी उसकी बात को अनसुना कर देता है और उसे जाने नहीं देता।

 इलायची गुमनाम तरीके से पंचम को यह योजना टालने की धमकी देती है, वरना वह पिंटू के पुरुष होने की बात मुरारी को बता देगी। पंचम, मुरारी के पास जाता है और उसे यह योजना टालने की गुजारिश करता है, लेकिन जब मुरारी यही बात ज्योतिषी से पूछता है तो वह कहता है कि यदि अच्छा कर्म नहीं किया तो उसके बाद अपशगुन होगा। अंत में मुरारी, पंचम और पिंटू को हनीमून पर जाने के लिये दबाव बनाता है। पंचम, इलायची से मदद मांगता है और इस मुसीबत से बाहर निकलने के लिये कोई चाल सोचने को कहता है।

 क्या पंचम और पिंटू वाकई अपने हनीमून पर जायेंगे? क्या इलायची की चाल पंचम को बचा पायेगी?

इस ट्रैक के बारे में बताते हुए पंचम उर्फ निखिल खुराना कहते हैं, ‘‘परफॉर्म करने के लिये यह एक मजेदार ट्रैक है, जहां पिंटू और मैं हनीमून मनाने मनाली जाने वाले हैं। लेकिन दर्शकों को यह देखने के लिये हमारा शो देखना होगा कि इलायची क्या ट्विस्ट लेकर आती है।’’ 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

 

Comments
Loading...