पहली बार रियलिटी शो को जज करेंगे ओमंग कुमार

0 168

प्रशंसित और प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता और कला निर्देशक ओमंग कुमार, जिन्होंने लगातार ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, अब एक नई भूमिका में दिखेंगे. एक होस्ट, सेट डिजाइनर, फिल्म निर्देशक और फिल्म निर्माता की भूमिका निभाने के बाद अब वे स्मॉल स्क्रीन पर एक नई भूमिका निभाने के लिए तैयार है. ओमंग जल्द ही सबसे लोकप्रिय बच्चों के रियलिटी टेलीविज़न शो ‘इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़’ के जज के रूप में दिखेंगे।

ये शो जल्द ही अपने तीसरे संस्करण के साथ लौटेगा. इस रियलिटी शो में ओमंग के साथ अभिनेता सोनाली बेंद्रे और विवेक ओबेरॉय भी साथी जज के रूप में दिखेंगे. ओमंग युवा प्रतिभागियों को सलाह देंगे और उनके अभिनय कौशल को चमकाने में मदद करेंगे अपने क्राफ्ट के अनुभव और विशिष्टता के साथ, ओमंग इन प्रतिभागियों के साथ करीबी से काम करेंगे ताकि वे बेस्ट ड्रामेबाज़ को सामने ला सकें।

ओमंग कहते हैं, “ज़ी टीवी मेरे घर जैसा है, क्योंकि मैंने 25 साल पहले अपने शो ‘एक मिनट शो’ को होस्ट करने के साथ ही अपना टेलीविज़न कैरियर शुरू किया था. ऐसा लगता है जैसे जीवन का एक फुल सर्कल पूरा हो गया है. मैं इस सीजन में ‘इंडिया बेस्ट ड्रमेबाज़’ का जज बन कर बहुत उत्साहित हूं. मैंने शो के पिछले सीजन को फॉलो किया है और इसका आनंद लिया है। ये शो कई यंग टैलेंट के करियर को संवारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है. मैं ऐसे फ्रेश टैलेंट की मेंटरिंग की के लिए उत्साहित हूं.” उन्होंने आगे कहा,”  आज के बच्चे शरारती होने के साथ ही बेहद प्रतिभाशाली हैं. लंबे संवाद याद रखना आसान नहीं है, लेकिन वे इसे आसानी से कर लेते हैं।”

इस रियलिटी शो के लिए ऑडिशन हाल ही में संपन्न हुआ है. ज़ी टीवी पर प्रसारित पिछला दो सीजन काफी सफल रहा है. जल्द ही रियलिटी शो का तीसरा सीजन प्रसारित होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...