अब चाणक्य का किरदार निभाते नजर आयेंगे अजय देवगन

0 58

संजू फिल्म की सफलता के बाद अब विद्वानों के विद्वान व्यक्ति चाणक्य के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है जिसका जिम्मा उठाया है बेबी और एम्.एस धोनी जैसी फिल्मों के डायरेक्टर नीरज पांडे ने. और इस किरदार को निभाने का जिम्मा उठाया है बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर अजय देवगन ने अजय चाणक्य की जीवन गाथा को बड़े परदे पर उतारेंगे जहाँ उनके जीवन में घटी सभी घटनाओं को दर्शाया जायेगा.

इसकी जानकारी खुद अजय देवगन ने ट्वीट करके दी. अजय ने अपने ट्वीट पर लिखा: “मैं चाणक्य का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं. एक महान दार्शनिक और विचारक पर बन रही इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करेंगे.” पीरियड ड्रामा फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन इससे पहले भगत सिंह का किरदार निभा चुकें है.

इससे पहले यह एक्टर्स निभा चुकें है चाणक्य का किरदार 

आपको बात दें की इससे पहले चाणक्य का किरदार इससे पहले चाणक्य के किरदार में निर्माता निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बेहतरीन अभिनय किया था. दूरदर्शन पर 90 के दशक में दिखाए गए धारावाहिक चाणक्य में वो खुद लीड रोल में थे और इसके निर्देशक और लेखक भी वो खुद ही थे.

पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता मनोज जोशी ने भी सालों तक थिएटर में चाणक्य का किरदार निभाया है और कलर्स पर दिखाए गए धारावाहिक ‘चक्रवर्तिन सम्राट अशोक’ में भी उन्होंने चाणक्य के किरदार को जीवंत किया था.

और स्टार प्लस के शो ‘चंद्रनंदिनी’ में चाणक्य का किरदार मनोज खालाटकर ने निभाया था अब देखना ये है की अजय देवगन इस किरदार को कितनी शानदार तरीके से निभाते है

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...