जीरो के बाद अब देखिये 2.0 का शानदार ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते अक्षय और रजनी से नजरे नहीं हटा पाएंगे

0 25

अभी कल ही शाहरुख़ ने अपने बर्थडे पर अपने फैंस को जीरो के ट्रेलर का सबसे बड़ा तोहफा दिया है. अभी दर्शकों के सर से जीरो के ट्रेलर का नशा उतरा नही था की लीजिये अक्षय भी हाजिर हो गए अपनी अब तक सबसे बड़ी फिल्म 2.0 का ट्रेलर लेकर साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर शनिवार को पहले दोहपर 12 बजे आना था, लेकिन देरी की वजह से अब संभावित समय 1 बजे आया.

फिल्म की कहानी है मोबाइल फोन्स पर आधारित

ट्रेलर की बात करें तो शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है. हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए ‘रोबोट’ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीकरण बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं. देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है. अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे. बाद में डॉक्टर रिचर्ड और चिट्टी के बीच आमना-सामना करते हुए देखा जाएगा.

वीएफएक्स किसी सीन में है शानदार तो किसी सीन में है ठीक ठाक

फिल्म में काफी अच्छे वीएफएक्स टेकनिक का इस्तेमाल किया गया है खास कर अक्षय कुमार पर फिल्म के वीएफएक्स के चलते ही इसकी रिलीज डेट लगातार टल रही थी। लेकिन अब फिल्म को बड़े पैमाने में रिलोज़ किया जा रहा है यही रोबोट 2.0 का वीएफएक्स श्रीनिवास मोहन के देखरेख में तैयार हो रहा है। बता दें कि श्रीनिवास मोहन ने ही बाहुबली का वीएफएक्स तैयार किया था। डायरेक्टर शंकर के मुताबिक हमने कांसेप्ट आर्टिस्ट से बात की वो सारे किरदारों को ड्रॉ करें। फिर हम उसे 3D मॉडल में ड्रॉ बदला। फिल्म में चिट्टी का इंट्रोडक्शन और क्लाइमैक्स बहुत कॉम्प्लेक्स हैं और इसमें बहुत सारे बदलाव किए गए हैं। खास बात है कि फिल्म को 3डी कैमरे में शूट किया गया है। वीएफएक्स की वजह से फिल्म का बजट 500 करोड़ का

कुछ घंटे के भीतर मिले लाखों व्यूज

वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ कुछ घंटे के भीतर ही लगभग लाखों व्यूज आ गए. यह टीजर जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देगा. बता दें, ‘2.0’ में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म ‘2.0’ में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...