मायावी मलिंग के लिए शाकाहारी हुईं नेहा सोलंकी   

0 99

एक्टर्स हमेशा अपनी जीवन शैली को बेहतर बनाने के लिए नए तरीके अपनाते रहते हैं. अपने लुक से लेकर आध्यात्मिकता तक और यहां तक की अपने आहार तक. ऐसे समय में जब अधिकांश कलाकार शाकाहार अपना रहे हैं, स्टार भारत की खूबसूरत अभिनेत्री नेहा सोलंकी ने भी अपने शो मायावी मलिंग के लिए मांसाहार छोड़ दिया है.

नेहा सोलंकी वर्तमान में मायावी मलिंग में राजकुमारी प्रणाली की भूमिका निभा रही हैं और अपने किरदार के साथ बखूबी न्याय कर रही हैं. हाल ही में नेहा ने शाकाहार अपना लिया है. नेहा मांसाहारी भोजन के बिना नहीं रह सकती थीं और यह उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी.

इस बारे में बताते हुए नेहा कहती हैं, “मैं अपनी पूरी जिंदगी माँसाहारी रही हूँ. मुझे मांसाहारी भोजन बहुत पसंद था. हालांकि इसने मेरी त्वचा को प्रभावित करना शुरू कर दिया. एक कलाकार के रूप में मुझे स्वस्थ आहार से खुद को फिट बनाए रखने की जरूरत है. मांसाहारी भोजन मेरे शरीर में बहुत गर्मी पैदा कर देता था जिससे मेरी त्वचा प्रभावित हो रही थी.” हालाँकि नेहा के लिए बदलाव आसान नहीं था, उन्होंने आगे कहा, “यह एक बड़ा निर्णय है और मेरे कई दोस्तों को लगता है कि मैं पागल हो गई हूँ. मांसाहारी भोजन मुझे बहुत प्रिय था. इसके अलावा मेरे डॉक्टर ने मेरे डाइट प्लान को ध्यान में रखा है और मुझे माँसाहारी भोजन का वैकल्पिक सप्लीमेंट उपलब्ध कराया है. “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...