नीलू वाघेला ने 4 घंटे तक पानी में शूटिंग की

0 8

हर किसी के जीवन में एक अलग भय है। अधिकांश लोग अपने भय का सामना करने से बचते हैं, लेकिन जब आपके पास कोई विकल्प नहीं हो तो क्या होता है? सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ में सत्य देवी की भूमिका निभाते हुए हमारी प्यारी अभिनेत्री नीलू वाघेला के साथ भी यही हुआ।

यह अभिनेत्री हाल ही में एक महत्वपूर्ण दृश्य के लिए शूटिंग कर रही थी जहां उन्हें स्विमिंग पूल में शूट करना था। दृश्य तब का था जब गुंडें सत्य देवी को मारने के लिए आते हैं और उनके हाथ बांधकर उन्हें स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं। चूंकि दृश्य बहुत कठिन था और इसे अच्छी तरह से शूट करने के लिए, नीलू ने सुनिश्चित किया कि यह वास्तविक दिखे और कई रिटेक दिए। उनका समर्पण ऐसा था कि पूरे दृश्य की शूटिंग में 4 घंटे लगे और पूरी अवधि के दौरान नीलू पानी में थी। पूरा स्टार कास्ट उनके समर्पण से अभिभूत था और वह उनके लिए ताली भी बजाने लगे क्योंकि पानी के भय के बावजूद अभिनेत्री लगातार इतने समय तक पानी में थी।

इस दृश्य पर टिप्पणी करते हुए, नीलू वाघेला ने कहा, “सबसे पहले मैं स्विमिंग पूल को देखकर बहुत डर गई थी। बचपन से मुझे पानी का भय है और जब मुझे इस विशेष दृश्य के लिए शूट करना पड़ा तो मैं बहुत तनावपूर्ण थी। लेकिन जैसे ही मैं स्विमिंग पूल में गई, तो मैंने दृश्य के लिए पूरी तरह से शूटिंग का आनंद लिया और शूट में इतना खो गई कि मुझे एहसास नहीं हुआ कि मैंने पूल में 4 घंटे बिताए थे। मुझे लगता है कि मेरा डर अब चला गया है और भविष्य में मुझे पानी में किसी भी दृश्य के लिए शूटिंग में कोई समस्या नहीं होगी।”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे ‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ देखें!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...