‘कानपुर वाले खुरानाज’ के सेट पर एक साथ पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्वरा भास्कर

0 23

सुनील ग्रोवर स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में ‘जीजा’ के रूप में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस शो के एक एपिसोड में साल 2018 की झलकियों को शामिल किया गया और इस एपिसोड की शोभा बढ़ाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर ने।  इन दोनों के लिये ही पिछला साल काफी अच्‍छा था और उन्‍होंने धमाल मचाया।

टीम के एक करीबी सूत्र ने बताया, ”नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर शो के अगले मेहमान हैं और उन्‍होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। नवाजुद्दीन और सुनील के लिये यह एक पुनर्मिनल की तरह था। इंडस्‍ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने से पहले ये दोनों ही मुंबई में एकसाथ रहते थे। नवाजुद्दीन ने सुनील के बारे में मजेदार कहानियां सुनाईं और अपने साथ के दिनों की यादें ताजा कीं और अपने फिल्‍म के सफर के बारे में बताया। इस मजेदार सफर में स्‍वरा भास्‍कर भी जुड़ गईं और उन्‍होंने तारीफां पर डांस किया, जिसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था। उन्‍होंने बताया कि तारीफां के स्‍टेप्‍स सिखाते समय फराह उन्‍हें छोड़कर सभी की तारीफ किया करती थीं।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और स्‍वरा भास्‍कर ने पिछले साल अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को काफी प्रभावित किया था। स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में इन दोनों ने ही अपना मजाकिया पहलू दिखाया और अपनी व्‍यक्तिगत यादें साझा कीं।

देखिये कानपुर वाले खुरानाज”, प्रत्‍येक शनिवार और रविवार को, रात 10 बजे, सिर्फ स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply