मैं मायके चली जाऊंगी के लिए नमिश तनेजा ने जिम छोड़ा 

0 28

बार-बार हमने यह सुना है कि कलाकारों ने जिम के सहारे अपने शरीर को शेप में लाने में मदद ली। आख़िरी बार कब आपने यह सुना होगा कि किसी अभिनेता ने किसी भूमिका निभाने के लिए जिम छोड़ दिया? खैर, मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो में नायक की भूमिका निभानेवाले नमिष तनेजा ने यही किया हैं! फिटनेस के प्रति जागरूक अभिनेता ने समर की भूमिका मिलने के बाद जिम जाना बंद कर दिया।

नमिश तनेजा ने टेलीविजन पर कई भूमिकाएं की हैं, जिसमें उन्होंने एक माचो लड़के की भूमिका निभाई है जो स्टाइलिश है! एक चीज जो सभी भूमिकाओं में आम थी, वह फिटनेस के लिए सनकी था। मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो के लिए चुने जाने के बाद सब कुछ बदल गया। बहुत आम लड़का दिखने के लिए इस खूबसूरत लड़के ने वर्कआउट करना बंद कर दिया और वजन भी बढ़ाया!

जब संपर्क किया गया तो नमिश उर्फ समर ने पुष्टि की, “समर की भूमिका के लिए मुझे साधारण लड़के की तरह दिखना था। चूंकि अधिकांश भारतीय विवाहित पुरुषों के पास छह पैक वाला शरीर नहीं है तो  इसलिए भी मैंने जिम जाने पर रोक लगा दी! इसके अलावा, मैंने थोडा वजन भी बढ़ाया। मैंने हमेशा एडवेंचरस शो और फिल्में देखना पसंद किया है। लेकिन जिस दिन से मुझे इस भूमिका निभाने के लिए चुना गया, तब से मैंने चरित्र में आने के लिए पारिवारिकवाली फिल्मों को देखना शुरू कर दिया है। मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मुझे यकीन है कि दर्शक टेलीविजन पर समर से प्यार करेंगे। “

मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो  देखें, 11 सितंबर से रात 8:30 बजे हर सोमवार से शुक्रवार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...