मेरे होने वाले ससुर को इस बात की तसल्‍ली से सुकून मिलेगा कि उनकी बेटी हमेशा खुश रहेगी : करणवीर शर्मा

0 10

सोनी सब के ‘मंगलम् दंगलम्’ में प्रभावित करने के लिये बेताब एक युवा की भूमिका निभा रहे। इस शो के नायक करणवीर शर्मा ने उनके होने वाले ससुर कैसे हो सकते हैं उसके बारे में खुलकर बात की। करणवीर एक ऐसे नौजवान की भूमिका निभा रहे हैं जोकि उस लड़की के जरूरत से ज्‍यादा प्रोटेक्टिव पिता (मनोज जोशी) को प्रभावित करने की हर संभव को‍शिश करता है, जिससे वह प्‍यार करता है।

जब उनसे यह पूछा गया कि वास्‍तविक जीवन में इस तरह की स्थिति से कैसे निपटेंगे तो ऐसा लगता है कि करणवीर ने वह ट्रिक सोच ली है या फिर अपने ऑन-स्‍क्रीन अवतार से दो को चुन लिया है। उन्‍हें इस बात का पक्‍का विश्‍वास है कि एक आदर्श जमाई की खूबियों के साथ उनके होने वाले ससुर से उनका रिश्‍ता बेहतर होगा। करणवीर शर्मा कहते हैं ‘’मुझे लगता है कि हर होने वाले ससुर अच्‍छे पारिवारिक मूल्‍यों को पसंद करते हैं और चाहते हैं कि उनका जमाई आत्‍मनिर्भर हो। जैसे, कि मैं 16 साल की उम्र से ही आत्‍मनिर्भर हूं, क्‍योंकि मैंने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और आज तक कर रहा हूं , मेरी पहली सैलरी हमेशा अपनी मां के हाथ में रखता हूं। यदि खुद के प्रति ईमानदार हों तो मुझे नहीं लगता है कि लड़की के परिवार को मनाना बहुत मुश्किल काम है।‘’

साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा, ‘‘इसके अलावा, मेरे होने वाले ससुर को इस बात पर तसल्‍ली होगी जब उन्‍हें विश्‍वास होगा कि उनकी बेटी हमेशा खुश रहेगी और उसे कुकिंग की चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। क्‍योंकि मैं जोक्‍स सुनने में और एक स्‍व-घोषित अच्‍छा शेफ दोनों ही हूं।’’ करणवीर काफी परोपकारी हैं और कई सारे एनजीओ से जुड़े हैं। उसमें भारत के स्‍वच्‍छता अभियान और लड़कियों की शिक्षा को सपोर्ट शामिल है। करणवीर शर्मा हालिया लॉन्‍च हुए शो में अर्जुन कुट्टी के एक आदर्श आम लड़के की भूमिका में हैं। वह प्रोफेशन से वकील है, अर्जुन को नैतिक मूल्‍य और संस्‍कार अपनी मां से मिले हैं।

बने रहिये, ‘मंगलम् दंगलम्- कभी प्‍यार कभी वार’ के साथ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...