100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई मौनी की ‘गोल्ड’, इन ऐक्ट्रेसेस की डेब्यू फिल्म भी हो चुकी है सुपरहिट

0 30

आजकल बॉलीवुड में हर रोज एक न एक नए चेहरे की एंट्री हो रही है। इसी कड़ी में टीवी की जानी मानी नागिन यानि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’  से डेब्यू किया है। मौनी की पहली फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है। गोल्ड ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। मौनी रॉय डेब्यू के साथ ही 100 करोड़ी एक्ट्रेस बन गई हैं। ऐसे में आइए हम बताते हैं बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेसेस की डेब्यू फिल्मों के बारे में जो 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी हैं…

असिन

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस असिन ने बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान के साथ फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । इस फिल्म में न सिर्फ उन्हें पसंद किया गया था बल्कि फिल्म भी 100 करोड़ी हो गई थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने अनुष्का शर्मा को हरा कर बेस्ट डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड हासिल किया था।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री मारी थी। सोनाक्षी की भी यह डेब्यू फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। इसके बाद सोनाक्षी ने सलमान के साथ ‘दंबग 2’ में भी काम किया और इस फिल्म को भी सुपरहिट का तमगा मिला था।

इलियाना डीक्रूज

स्क्रीन पर क्यूट सी दिखने वाली इलियाना भले ही अपनी पहली फिल्म में मेन लीड न रही हो, लेकिन पहली फिल्म में ही लोगों ने उन्हें पसंद किया और उनके काम की तारीफ की थी। इलियाना ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें 100 करोड़ी फिल्म तो मिली ही इसके साथ इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल गया

 डेजी शाह

View this post on Instagram

Christmas got me like! #MerryChristmas🎄🎅

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह को सलमान खान ने पहली बार फिल्म ‘जय हो’ से लॉन्च किया था। डेजी और सलमान की फिल्म ‘जय हो’ ने 100 करोड़ में एंट्री ली थी। डेजी शाह ने हाल ही में सलमान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ में भी काम किया था और ये फिल्म भी 100 करोड़ से ज्यादा कमाने में कामयाब रहा।

दिशा पटानी

View this post on Instagram

☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी ने बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने 133 करोड़ कमाए थे। इतना ही नहीं दिशा ने अपने बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ ‘बागी-2’ में काम किया था और ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी और कमाई के कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।

सान्या मल्होत्रा

View this post on Instagram

🙏🏼 #longtimenopost 📷 @gaurav_batra

A post shared by Sanya Malhotra 💥 (@sanyamalhotra_) on

आमिर खान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की ये पहली फिल्म ही 300 करोड़ी साबित हुई। इस फिल्म ने 387.39 का कलेक्शन किया था। सान्या जल्द ही ‘पटाखा’ नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...