अब नहीं बनेगा श्रीदेवी की इस फिल्म का सीक्वल

0 52

बॉलीवुड की बेहतरीन और खूबसूरत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी और अनिल कपूर की साल 1987 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का दूसरा पार्ट अब नहीं बनेगा। खबरों के मुताबिक, फिल्म का दूसरा पार्ट बनाये जाने का प्लान कैंसिल कर दिया गया है।

गौरतलब है कि 2017 के मध्य में इस तरह की खबरें आईं थीं कि ‘मिस्टर इंडिया’ के मेकर्स फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फैंस अनिल कपूर और श्रीदेवी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन अब ये प्लान पूरी तरह ये कैंसिल कर दिया गया है।

श्रीदेवी के बिना मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना बेमतलब

एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने ये प्लान कैंसिल कर दिया है। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी के बिना इस फिल्म का सीक्वल बनाना बेमतलब है। ये ऐसा है जैसे हम नरगिस के बिना ‘मदर इंडिया’ बनाएं, या बिना ताजमहल के आगरा। ‘मिस्टर इंडिया’ तीन किरदारों के लिए याद की जाती है अनिल कपूर, अमरीश पुरी और श्रीदेवी।

क्योंकि उनमें से 2 अब मौजूद नहीं हैं तो पिछली बार जैसा जादू चला पाना नामुमकिन होगा। इसलिए अनिल कपूर और बोनी कपूर ने ये प्लान कैंसिल दिया है। फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के निर्देशक शेखर कपूर ने कहा- “श्रीदेवी के निधन के बाद अब इस फिल्म का सीक्वल बनाए जाने का कोई चान्स नहीं है।”

उन्होंने कहा- “मुझे नहीं पता इस प्रोजेक्ट के साथ क्या हो रहा है और बोनी कपूर के क्या प्लांस हैं। मैं कभी भी फिल्म का सीक्वल डायरेक्ट नहीं करने जा रहा था। अब क्योंकि श्रीदेवी नहीं है तो ये सवाल ही नहीं उठेगा।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...