आलोक नाथ पर लग रहे हैं एक बाद एक आरोप, CINTAA के बाद अब IFTDA ने भेजा नोटिस

0 9

फिल्म और टीवी एक्टर आलोक नाथ #metoo कैंपेन में बुरी तरह फंसते जा रहे हैं। एक के बाद एक महिलाएं उन पर संगीन आरोप लगा रही हैं। विनता नंदा, फिल्म हम साथ-साथ है की क्रू मेंबर, संध्या मृदुल के बाद एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ पर आरोप लगाया है। अमीन ने सोशल मीडिया पर लिखा- ”इंडस्ट्री में हर कोई आलोक नाथ के शराब के नशे में महिलाओं को हैरेस करने के बारे में जानता है। कई साल पहले टेलीफिल्म के आउटडोर शूट के दौरान उन्होंने मेरे कमरे में जबरन घुसने की कोशिश की थी।”

IFTDA ने भेजा नोटिस

उन्होंने लिखा, ”आलोक नाथ ने नशे में धुत होकर सीन क्रिएट किया। यूनिट ने मेरी सेफ्टी की जिम्मेदारी ली। तब मैं यंग थी, लेकिन ये डरावना एक्सपीरियंस मुझे आज भी याद है। वहीं, विंता नंदा द्वारा रेप के आरोप लगाए जाने के बाद से अभिनेता आलोक नाथ की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। CINTAA (सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन) के बाद अब IFTDA (इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर असोसिएशन) भी उन्हें नोटिस भेजने की तैयारी में है। इसे लेकर आईएफटीडीए के प्रेसिडेंट अशोक पंडित जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी गई।

10 दिन में देना होगा नोटिस का जवाब

आईएफटीडीए के प्रेसिडेंट ने आगे कहा कि, ‘नाना पाटेकर और विकास बहल को पहले ही नोटिस भेजा जा चुका है। विंता नंदा भी हमारी असोसिएशन की सम्मानित सदस्य हैं। उनके आरोपों के बाद हमने आलोक नाथ को नोटिस भेजा है। इस नोटिस का जवाब उन्हें 10 दिन में देना होगा ऐसा नहीं होने पर उनके साथ काम करना बंद कर दिया जाएगा। यह नोटिस उन्हें फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज द्वारा भेजा गया।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...