मुंबई ड्यूटी फ्री के बिग दिसंबर कैंपेन-द ग्रेट ड्यूटी फ्री सेल को लॉन्च करने पहुंचे शाहरुख़ खान

0 12

मुंबई ड्यूटी फ्री ने शाहरुख़ के फैन्स के लिए एक खास तोहफा लेकर आया है जिसमे वो अपनी आगामी जी हाँ मुंबई ड्यूटी फ्री जीरो फिल्म देखने वालो के लिए खास कैंपेन शुरू करने वाला है जिसमे ‘जीरो’ देखने वाले ग्राहकों को बॉलीवुड के अनुभवों में एक और रोमांचक स्टोर प्रदान करने वाले ग्राहकों को विशेष फिल्म मर्चेंडाइज और मूवी टिकट जीतने का मौका मिलेगा और कुछ भाग्यशाली विजेताओं को फिल्म शून्य के स्टार कलाकारों से मिलने का मौका भी मिलेगा। इस कैंपेन को लॉन्च करने खुद शाहरुख़ यहाँ पहुंचे

बिग दिसंबर अभियान-द ग्रेट ड्यूटी फ्री सेल जीरो फिल्म प्रमोशन का हिस्सा है, जहां दैनिक कुछ भाग्यशाली ग्राहक मुंबई ड्यूटी फ्री के लिए मुफ्त शॉपिंग गिफ्ट कार्ड जीतेंगे और दुकान पर उनकी खरीद के लिए एक पैसा भी पाय नहीं करेंगे।

दिसम्बर जश्न मनाने का महीना है, हमने अपने ग्राहकों के साथ उत्साह और खुशी साझा करने के लिए संकल्पित किया है, जिससे उन्हें अतिरिक्त मूल्य के विभिन्न रूप दिए जा रहे हैं, जो कि बॉलीवुड के सुपरस्टार या मुफ्त शॉपिंग वाउचर से मिलने के लिए मुफ्त उपहार छूट वाली फिल्म टिकटों के मौके पर हैं। एसोसिएशन को बढ़ावा देने के लिए, दुकानों को स्टार मूवी पोस्टर्स लाइफ साइज कट ऑफ आउट स्टार स्टार कास्ट मूवी थीम-आधारित विजुअल प्रोप और एलईडी इन-स्टोर साइनेज से बड़े पैमाने पर तैयार किया गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...