मायावी मलिंग की फैन काजल को मिला अपने मनपसंद किरदारों से मिलने का मौका 

0 79

किसी शो की सफलता हमेशा उसके प्रशंसकों की तरफ से मिलने वाले के प्यार माध्यम से मापी जाती है और जब वह प्यार लिखित में मिले तो खुशी असीमित हो जाती है. स्टार इंडिया के फैंटेसी फिक्शन शो मायावी मलिंग को एक ऐसा ही फैन मेल प्राप्त हुआ है. दिल्ली की रहने वाली शारीरिक तौर पर अक्षम एक प्रशंसक काजल अग्रवाल ने चैनल को मेल के माध्यम से शो और इसके पात्रों के लिए अपना प्यार जताया. इस पर काजल की खुशी के लिए चैनल ने फोन करके उन्हें सेट पर बुलाने और शो का हिस्सा बनाकर उन्हें आश्चर्यचकित करने का फैसला किया.

स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगी काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल दिल्ली के पांडे नगर में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने चैनल को पत्र लिखकर अपने पसंदीदा शो मायावी मलिंग और सभी कलाकारों से मिलने की इच्छा जताई थी. जब चैनल को उनका मेल मिला तो उसने काजल को उनके पूरे परिवार के साथ मुंबई आमंत्रित करके और उन्हें अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ एक दिन बिताने देने मौका देकर उन्हें आश्चर्यचकित करने का फैसला किया. इतना ही नहीं चैनल ने उन्हें उनके सभी पसंदीदा किरदारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का उनका सपना पूरा करने का फैसला किया. शो के आने वाले एपिसोड में वे एक स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगी.

अपनी खुशी जाहिर करते हुए काजल कहती हैं, “मेरा सपना सच हो गया है. मैं कभी दिल्ली से बाहर नहीं रही हूँ. मुंबई बुलाने और मायावी मलिंग के सेट पर अपने पसंदीदा सितारों से मिलने का मौका देने के लिए स्टार भारत का धन्यवाद. यह मेरा सपना था कि मैं इस शो का हिस्सा बनूं और एक सीन में हर्षद अरोड़ा के साथ दिखूँ. मैं शब्दों में अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकती. मैं जीवन भर इस खुशी को नहीं भुलूंगी. “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...