ये एक्टर होंगे ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के होस्ट?

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ अपने 9वें सीजन में भरपूर मनोरंजन और हंसी के धमाकों का वादा करता है। इस शो के निर्माता इसे कॉमेडी की सबसे बड़ी जंग बनाना चाहते हैं, जिसके मंथन से भारत का अगला कॉमेडी सुपरस्टार बाहर निकलने वाला है। इन कॉमेडियन/प्रतियोगियों के सामने सचमुच एक बड़ी चुनौती है, ओर वह है सुपर जज अक्षय कुमार और मेंटर्स मल्लिका दुआ, जाक़िर हुसैन और हुसैन दलाल को हंसाने की।

इस शो ने अपने पहले के सीजन में दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा था और आगामी सीजन भी दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधकर रखना चाहता है। ऐसे में उन्हें इस शो के लिए एक ऐसे होस्ट की जरूरत है जो कॉमेडी के स्तर को उसी रूप में प्रस्तुत कर सके। खबर है कि एली एवराम के साथ इस शो को को-होस्ट करने के लिये मनीष पॉल से बात की गई है।

निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी, ‘‘अपने कारनामे से मनीष पॉल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, वहीं शो के इस सीजन की होस्ट एली एवराम अपने पंच के लिये जानी जाती हैं। असल जिंदगी में भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। परदे पर उनकी केमिस्ट्री देखना वाकई दिलचस्प होगा, हालांकि दोनों अपनी-अपनी पहचान के साथ इस मंच पर आयेंगे।’’

कई बॉलीवुड अवार्ड्स और टीवी रियलिटी शोज होस्ट कर चुके मनीष पॉल, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के लिये सबसे बेहतर होंगे। खैर, हमें होस्ट की इस जोड़ी को एक साथ शो में देखना पसंद आयेगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *