नीति के किरदार के लिये शो के मेकर्स ने रखा शायरी ट्यूटर

0 13

चुलबुली अभिनेत्री नीति टेलर ने स्‍टारप्‍लस के ‘इश्‍क़बाज़-प्‍यार की एक ढिनचक कहानी’ में खुशमिजाज मन्‍नत कौर खुराना के रूप में टेलीविजन पर वापसी की है। दर्शकों को यह प्‍यारी और खूबसूरत मन्‍नत काफी पसंद आ रही है। इस किरदार की एक खासियत है कि उसे शायरी सुनना पसंद है। अपने काम के प्रति समर्पित यह अभिनेत्री एक ट्यूटर से उसे सही रूप में सीखकर सुना रही हैं।

इस बारे में अपनी बात रखते हुए उन्‍होंने कहा, ‘‘मन्‍नत को शायरी करना पसंद है और यह उसकी यूएसपी है। मुझे अपने हिन्‍दी उच्‍चारण पर काम करना था, क्‍योंकि मैं चाहती थी कि वास्‍तविकता के साथ शायरी सुना सकूं। इसके लिये इस शो के मेकर्स ने एक ट्यूटर का इंतजाम कर दिया, जोकि हर दिन सेट पर मेरी हिन्‍दी में सुधार करने आते हैं और शायरी को सही उतार-चढ़ाव और विविधता के साथ सुनने का तरीका सिखाते हैं। मन्‍नत की भूमिका ने मुझे एक कलाकार के तौर पर काफी कुछ करने का मौका दिया और यह एक तरह का अनुभव था, जिससे मुझे इस शो में बेहतर होने में मदद मिली। मैं वाकई बहुत खुश हूं कि मन्‍नत किरदार के माध्‍यम से मैंने कुछ नया करने की कोशिश, यह शायरी सीखने जितना ही अनूठा है।’’

नीति की कोशिशें रंग ला रही हैं और दर्शकों को स्‍टारप्‍लस के ‘इश्‍क़बाज़- प्‍यार की एक ढिनचक कहानी’ में उनकी शायरी पसंद आ रही है। मन्‍नत और शिवांश की केमेस्‍ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और वह उन्‍हें हर रात टेलीविजन स्‍क्रीन से बांध रही है।

देखिये, ‘इश्‍क़बाज़- प्‍यार की एक ढिनचक कहानीप्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे  केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply