रेप के आरोप के बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने रचाई शादी, फोटो हुई वायरल

0 62

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती की शादी के लिए जो संशय लगाए जा रहे थे कि उनकी शादी कैंसिल हो गई है या अब महाअक्षय की शादी नहीं होगी इन सभी बातों को सिरे से खारिज करते हुए महाअक्षय ने मंगलवार को तमिलनाडु के ऊटी में एक होटल में शादी की। शादी में उनके परिवार के लोग और करीबी मित्र ही पहुंचे। इन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

रेप का लगा था आरोप

इन दोनों की शादी की तारीख पहले 7 जुलाई रखी गई थी लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस के द्वारा लगाए गए रेप, जबरन गर्भपात कराने के आरोप में महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। जिसके बाद शादी को टाल दिया गया था। पिछले हफ्ते मुंबई हाई कोर्ट ने मिमोह और योग्यता के बेल की अर्जी को रद्द कर दिया था, जिसके बाद महाक्षय दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गए और वहां उन्होंने बेल पेश की, हालाँकि उन्हें अंतरिम बेल दी गई। खैर मामले की अभी जांच चल रही है।

आपको बता दें की की मदालसा मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी है शीला ने राजश्री प्रोडक्शन की सुपरहिट फिल्म ‘नदिया के पार’ से लेकर ‘यस बॉस’ तक कई फिल्में की है यही नहीं साल 1988 में आई ‘महाभारत’ में उन्होंने देवकी का किरदार निभाया था शीला शर्मा की राह पर ही चलते हुए उनकी बेटी ने मदालसा शर्मा गणेश आचार्य की फिल्म एंजेल में काम कर चुकी हैं। मदालसा शर्मा बॉलीवुड में काम करने से पहले दक्षिण भारत की फिल्म फिटिंग में काम कर चुकी हैं, जो कि 2009 में आई थी और जिसमें उनके काम को सराहा भी गया था l

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...