निर्देशक मधुर भंडारकर बनाने जा रहे है चांदनी बार का सीक्वल

0 200

साल 2001  की मशहूर फिल्म ‘चांदनी बार’ का सीक्वल बनने जा रहा है। यह फिल्म 28 सितंमबर 2001 मे रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड के साथ-साथ चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिले थे। निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपनी इस हिट फिल्म के सीक्वल को बनाने का फैसला कर लिया है और वही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इस बात की पुष्टि इस सीक्वल को प्रोड्यूस करने जा रहे शैलेष आर सिंह ने भी कर दी है।

‘चांदनी बार’, मधुर भंडारकर के निर्देशन करियर की दूसरी फिल्म थी। जिसमें उन्होंने मुंबई के बार में काम करने वाली लड़कियों के जीवन को बड़े ही करीब से दिखाया था। ‘चांदनी बार’ मुमताज़ नाम की एक बार बाला की ज़िंदगी पर बेस्ड थी। और इस रोल को तब्बू ने बड़ी ही खूबसूरती से निभाया था। इस फिल्म में वास्तविक फीलिंग लाने के लिए मधुर ने कुछ बार में जाकर वहां की गतिविधियों को देखा था। चांदनी बार में अतुल कुलकर्णी, अनन्या खरे और राजपाल यादव ने भी काम किया था।

सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी अभी लिखी जा रही है और उसके पूरा होते ही फिल्म की कास्टिंग शुरू होगी। कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक फिल्म फ्लोर पर आ जायेगी और फिल्म की रिलीज़ डेट बाद में तय होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...