दिल्ली के लोगों के लिए मैडम तुसाद ने लगाया नेशनल रेल म्यूजियम में शाहरुख़ खान का वैक्स स्टेचू

0 13

शाहरुख खान की वैक्स फिगर राष्ट्रीय रेल म्यूजियम दिल्ली का दौरा करेगी रेल म्यूजियम के विसिटोर्स के लिए मैडम तुसाद की टिकट पर 50% की छूट मैडम तुसाद दिल्ली ने दिल्ली में राष्ट्रीय रेल म्यूजियम के साथ सहयोग की घोषणा की है जिसमें दोनों अपने विसिटोर्स के लिए अमेजिंग डील पेश करेंगे। लॉन्च के मौके पर, मैडम तुसाद, रेल म्यूजियम जाने के बाद आकर्षण में आने वाले विसिटोर्स के टिकटों पर 50% की छूट दी हैं।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध आकर्षण ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को रेल म्यूजियम में विसिटोर्स की स्पेशल ट्रीट के रूप में स्थापित किया और उन्हें मैडम तुसाद दिल्ली का पूर्वावलोकन देने के लिए भी स्थापित किया। मैडम तुसाद, परिवारों के लिए दुनिया की सबसे मशहूर वैक्स अट्रैक्शन ने देश में अपनी उपस्थिति का एक वर्ष पूरा कर लिया है, और इस अवसर को चिह्नित करने के लिए कई कार्यक्रमों को आयोजित किया गया।

राष्ट्रीय रेल म्यूजियम से जुड़ने के लिए बेहद सम्मानित हैं

नेशनल रेल म्यूजियम के सहयोग से बोलते हुए, श्री अंशुल जैन, महाप्रबंधक, और निदेशक, मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “दिल्लियों के लिए इस मजेदार भरे परिवार मनोरंजन की पेशकश करने के उद्देश्य से, हम ऐतिहासिक राष्ट्रीय रेल म्यूजियम से जुड़ने के लिए बेहद सम्मानित हैं। एक ब्रांड के रूप में, मैडम तुसाद इस तरह के विविध मनोरंजन विकल्पों को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस सहयोग के साथ हमारा विसिटोर्स को एक जबरदस्त अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य हैं!”

रेलवे मंत्रालय के रेलवे बोर्ड के सचिव रंजनेश सहाई ने कहा, “हम हमेशा हमारे विसिटोर्स को अच्छा एक्सपीरियंस देने के लिए पूरा पैकेज पेश करना चाहते हैं। मैडम तुसाद के साथ हमारा सहयोग विसिटोर्स को शहर और रेल म्यूजियम में विश्व प्रसिद्ध आकर्षण का आनंद लेने में सक्षम करेगा।”

मैडम तुसाद ‘दिल्ली प्रसिद्ध हस्तियों की कुशल और अभिनव व्याख्या द्वारा, योजनाबद्ध थीम्ड और इंटरैक्टिव क्षेत्रों के माध्यम से, एक छत के नीचे ग्लैमर, स्पोर्ट्स, इतिहास, राजनीति और इतिहास की आकर्षक दुनिया के सुंदर चित्रण के लिए जाना जाता है। विसिटोर्स को हस्तियों के जीवन के समान आंकड़ों से बातचीत करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जो वैक्स अट्रैक्शन की विशिष्टता को चिह्नित करता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...