दिल्ली में आयोजित हुआ ‘एक्सपेरिएंस मकाओ फेस्टिवल’

0 10

मकाओ की समृद्धि और शानदार संस्कृति का जश्न मनाने के लिए, मकाओ सरकारी पर्यटन कार्यालय (एमजीटीओ) ने 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक गुड़गांव के साइबर हब में ‘मकाओ फेस्टिवल’ का अनुभव किया, जिसमें बहुत मजेदार गतिविधियां, स्वादिष्ट मैकनीज भोजन और यादगार ‘मकाओ मोमेंट्स थे।

त्यौहार विभिन्न इंटरैक्टिव गतिविधियों के साथ शुरू हुआ और अपने पहले दिन ही बहुत प्रशंसा और ध्यान आकर्षित किया। उपस्थिति में घटना में एक दिलचस्प आगंतुक था – मकाओ पर्यटन के आधिकारिक शुभंकर – माक माक और नृत्य पांडा काई ने उन्हें आकर्षित किया और उन्हें चित्रों पर क्लिक करने के लिए प्रोत्साहित किया और गर्म गले लगाकर उन्हें बधाई दी।

दिल्लीवासियों के लिए मकाओ की सुंदरता और हलचल वाली सड़कों का अनुकरण करता था

वर्चुअल रियलिटी [वीआर] जोन हर किसी के साथ एक बड़ी हिट थी क्योंकि यह दिल्लीवासियों के लिए मकाओ की सुंदरता और हलचल वाली सड़कों का अनुकरण करता था। हालांकि इस घटना का सबसे बड़ा आकर्षण खाद्य ट्रक था जो विशेष रूप से क्यूरेटेड मकाओ के हस्ताक्षर व्यंजनों को दिखाता था जिसमें प्रसिद्ध मैकनीज अंडे टैट्स, अफ्रीकी चिकन, मैकनीज मिन्ची और डिम रम्स शामिल थे।

अन्य अनूठी गतिविधियों में पारंपरिक शेर नृत्य और सुंदर कार्निवल परेड शामिल था, जिसने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया और उन्हें प्रदर्शन के लिए चिपकाया। बच्चों और वयस्कों को भी सुंदर कैलिग्राफिक टाइपोग्राफी का उपयोग करके चीनी में लिखे गए उनके माक माक टैटू और नाम प्राप्त करने का आनंद लिया।

Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival
Macao Festival

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...