खेसारीलाल की फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ का ट्रेलर जल्‍द रिलीज होगा 

0 24

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक लालबाबू पंडित की जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ के जरिये भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर जल्‍द ही रिलीज किया जाना है, जिसका इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से है। फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ साल 2019 में इस सुपर हिट जोड़ी की पहली फिल्‍म होगी। फिल्म का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट बिक चुका है। साथ ही आने वाले कुछ दिनों में इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक भी जारी कर दिया जायेगा। लालबाबू पंडित इस फिल्‍म को रिलीज करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हैं और इसके लिए वे सारी तैयारियों में लग भी चुकी है।

इसी बीच उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ का ट्रेलर जल्‍द रिलीज करेंगे। लालबाबू ने कहा कि ‘कुली नंबर वन’ एक पारिवारिक फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग झारखण्ड और कोलकाता में हुई। लालबाबू पंडित की फिल्‍म में पहली बार खेसारीलाल यादव की परफैक्‍ट स्‍क्रीन जोड़ीदार काजल राघवानी नजर आ रही हैं। लालबाबू पंडित ने अब तक खेसारीलाल यादव के साथ कई सुपर डूपर हिट फिल्‍में दी, जिसमें काजल को उन्‍होंने कास्‍ट नहीं किया था। लेकिन फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ में उन्होंने काजल को अपनी फिल्‍म में ब्रेक दिया है। इसलिए इंडस्‍ट्री में लोगों की बीच चर्चा है कि फिल्‍म के लिए खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी प्‍लस प्‍वाइंट है। वैसे आपको बता दें कि लालबाबू पंडित जल्‍द ही एक और फिल्‍म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ का निर्माण सुरेंद्र प्रसाद कर रहे हैं। फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, संगीत आज़ाद – श्याम ,छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम, लेखक मनोज के. कुशवाहा,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply