साउथ के इस सुपर स्टार के साथ रोमांस करती नजर आएगी कैटरीना कैफ

0 10

बॉलीवुड की टाइग्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि जल्द कैटरीना कैफ साउथ में डेब्यू करने जा रहे है. जी हां, आपने सही पढ़ा है सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म कर सकती है कैटरीना कैफ। अगर सब कुछ जैसा सोचा जा रहा है वैसा हुआ तो तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू बड़े पर्दे पर के कैटरीना कैफ के साथ इश्क लड़ाते नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर सुकुमार अपनी अगली फिल्म में लीड रोल में इन दोनों सितारों को लेना चाहते हैं।

हालांकि अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है लेकिन डायरेक्ट इस फिल्म में महेश और कटरीना को साथ में साइन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अभी तक फिल्म के बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन महेश बाबू पहले ही फिल्म के लिए अपनी सहमति दे चुके हैं और अब कटरीना के रिस्पॉन्स का इंतजार किया जा रहा है।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो 10 साल बाद कटरीना की यह तीसरी तेलुगू फिल्म होगी। बता दें कि कटरीना ने वेंकटेश दुग्गुबती की फिल्म ‘मल्लिश्वरी’ से साल 2004 में तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने नंदमूरी बालकृष्ण के साथ ‘अलारी पिडुगु’ में काम किया था। अभी कटरीना अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह सलमान खान के ऑपोजिट दिखाई देंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...